Hero Electric Optima CX 2.0: हीरो कंपनी का सबसे जबरदस्त इलेक्ट्रिक स्कूटर! कीमत और रेंज देखकर आ जाएगा मजा

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Hero’s Best Electric Scooter Hero Electric Optima CX 2.0: क्या आप भी हीरो कंपनी के Hero Electric Optima CX 2.0 इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने की सोच रहे हैं. तो आप बिल्कुल सही सोच रहे हैं, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके लिए सबसे बेस्ट और सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर होगा. क्योंकि हीरो कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय बाजार में कम कीमत में लॉन्च किया गया है ज्यादा फीचर्स के साथ, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में 90 किलोमीटर तक का सफर तय करने में सक्षम है.

साथ ही साथ हीरो कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बैट्री पैक पर 4 साल की वारंटी भी दी जाती है. तो आज के इस शानदार आर्टिकल में हम आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में संपूर्ण जानकारी विस्तार से बताएंगे. अगर आप यह इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं या इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में अधिक से अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो इस लेख को शुरू से लेकर अंत तक अच्छी तरीके से पढ़िए. यदि आप इलेक्ट्रिक वाहनों से संबंधित जानकारियां प्राप्त करना चाहते हैं, तो हमारे टेलीग्राम ग्रुप या व्हाट्सएप ग्रुप चैनल से जुड़े.

Hero's Best Electric Scooter Hero Electric Optima CX 2.0
Hero’s Best Electric Scooter Hero Electric Optima CX 2.0

Hero Electric Optima CX 2.0 Range and Battery Pack

सबसे पहले हीरो कंपनी के इस जबरदस्त इलेक्ट्रिक स्कूटर के बैटरी बैक की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हीरो कंपनी द्वारा लिथियम आयन सिंगल बैटरी जोड़ी गई है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को सिंगल चार्ज में 90 किलोमीटर तक की रेंज प्रदान करने में सक्षम है.

यह भी पढ़िए- EOX E1 Electric Scooter: कीमत ₹69,999… लाइसेंस रजिस्ट्रेशन की आवश्यकता नहीं! सिंगल चार्ज में 100 Km की लंबी रेंज, डीलर का नंबर यह रहा

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के चार्जिंग समय की बात की जाए तो, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 100% चार्ज होने में 4 से 5 घंटे का समय लेता है, हीरो कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन भी देखने को मिल जाएगा. जैसा कि आपको बता चुके हैं हीरो कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बैट्री पैक पर आपको 4 साल की वारंटी भी मिल जाएगी.

Hero Electric Optima CX 2.0 Motor and Power

हीरो कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 1.2 किलोवाट का बीएलडीसी मोटर जोड़ा गया है. जो की 1900 वाट की कंटीन्यूअस पावर जेनरेट करने में सक्षम है. आपको बता दें यह इलेक्ट्रिक स्कूटर हाई स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है, जिसे खरीदने के लिए आपको रजिस्ट्रेशन करना होगा और चलाने के लिए लाइसेंस की आवश्यकता होगी. क्योंकि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 50 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड से दौड़ने में सक्षम है. फीचर्स की बात की जाए तो, हीरो कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स जोड़ा गया है.

Hero Electric Optima CX 2.0 Price and EMI

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत भारतीय बाजार में ₹1,00,000 से भी कम है. साथ ही साथ आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के ऊपर सब्सिडी भी प्राप्त कर सकते हैं. सब्सिडी के तहत आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को और भी कम कीमत में खरीद सकते हैं. अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को फाइनेंस प्लान पर खरीदना चाहते हैं.

तो आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को मात्र ₹3,200 की शुरुआत की मंथली EMI पर खरीद सकते हैं. अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फाइनेंस प्लान के बारे में और भी अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं, तो आप हीरो कंपनी की ऑफिशल वेबसाइट को विजिट कर सकते हैं. साथ ही साथ ऑनलाइन बुक भी कर सकते हैं, और अपने नजदीकी डीलर से खरीद सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group