Hero Surge S32: Hero ने चौक आया सबको, यह क्या बना डाला! देखकर सब हैरान…

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Hero Surge S32: हीरो कंपनी भारतीय बाजार में अपनी सबसे अनोखी इलेक्ट्रिक व्हीकल लॉन्च करने की योजना बना रही है, हाल ही में हुए Hero World 2024 हीरो कंपनी ने अपने एक और कॉन्सेप्ट Hero Surge S32 को अनवेल्ड कर दिया है. बता दे यह हीरो का एक अनोखा इलेक्ट्रिक व्हीकल होने वाला है जो इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ ही एक ई रिक्शा है.

बता दें अभी यह सिर्फ कांसेप्ट है जिसको कंपनी ने हाल ही में रिवील किया है, कंपनी का कहना है कि इस ई रिक्शा को इलेक्ट्रिक स्कूटर में बदलने में सिर्फ 3 मिनट का ही समय लगेगा, चलिए जानते हैं इस अनोखे इलेक्ट्रिक व्हीकल में आपको क्या-क्या फीचर्स और स्पेसिफिकेशन देखने को मिल सकते हैं…

Hero Surge S32
Hero Surge S32

मिलेगी 60 किलोमीटर की रेंज

रिपोर्ट में मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कंपनी अपने इस इलेक्ट्रिक व्हीकल में 3.5 kWh क्षमता वाली लिथियम आयन बैट्री पैक को जोड़ेगी जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 60 से 70 किलोमीटर की रेंज प्रदान करने की सक्षम होगा, साथी में आपको बता दे रिपोर्ट्स में यह भी बताया जा रहा है कि इसकी बैटरी को 100% चार्ज होने में मात्र 3 घंटे का ही समय लगेगा.

यह भी पढ़िएHonda Activa Electric: ऑफिशियल डेट हुई जारी! इस तारीख को हो रही है लॉन्च, सिंगल चार्ज में मिलेगी 260 Km रेंज

3 Wheeler को 2 Wheeler में बदलने में लगेंगे सिर्फ 3 मिनट

बता दें इसका डिजाइन में सेफ्टी और कंफर्ट दोनों का ही ध्यान रखा गया है, कंपनी का कहना है कि इस अनोखे वहां को 3 Wheeler से 2 Wheeler में कन्वर्ट होने में मात्र 3 मिनट का ही समय लगेगा. बता दें यह हीरो मोटरकॉप की एक नई पहल है, जो की इलेक्ट्रिक मोबिलिटी को बढ़ावा देना चाहती है और इंडिया में अर्बन ट्रांसपोर्ट को भी बदलना चाहती है.

Leave a Comment

Join Telegram Group