Diwali Offer! मात्र ₹2,917 में ले जाओ घर, सिंगल चार्ज में चलेगी 40 किलोमीटर, देखिए ऑफर

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Hero Lectro C5iE: जैसे हम धीरे-धीरे 2024 की तरफ बढ़ते जा रहे हैं उसी तरह से इलेक्ट्रिक साइकिल की भी मांग काफी तेजी से बढ़ती जा रही है, देश भर में कई कंपनियां अपने एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक साइकिल लॉन्च कर रही है लेकिन आज हम देश की जानी-मानी कंपनी HERO की इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में बात करेंगे जिसका नाम Hero Lectro C5iE है.

यह भी पढ़ें मिलेगा पूरा 1500% रिटर्न, ICICI बैंक से समझौता, टाइगर लॉजिस्टिक्स कंपनी के Share दूर करेंगे आपकी गरीबी!

आपको बता दें कि यह इलेक्ट्रिक साइकिल सिंगल चार्ज में 40 किलोमीटर तक की रेंज दे सकती है, फ्लिपकार्ट पर दिवाली स्पेशल ऑफर के तहत आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 10% डिस्काउंट पर ले सकते हैं और इसके अलावा Hero Lectro C5iE इलेक्ट्रिक साइकिल को EMI पर भी खरीद सकते हैं जिसके लिए आपको 12 महीने तक हर महीने किश्तों में ₹2,917 का भुगतान करना होगा, चलिए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में सब कुछ..

Hero Lectro C5iE
Hero Lectro C5iE

सिंगल चार्ज में चलेगी 40 किलोमीटर

HERO कि इस इलेक्ट्रिक साइकिल में हमें 36V5.8Ah क्षमता वाली काफी अच्छी लिथियम आयन बैटरी देखने को मिल जाती है जिस पर कंपनी 2 साल की वारंटी भी देती है, बता दें यह इलेक्ट्रिक साइकिल फुल चार्ज होने के बाद लगभग 35 से 40 किलोमीटर की रेंज दे सकती है और इसकी बैटरी को 100% चार्ज होने में 3 से 4 घंटे तक का समय लगता है.

यह भी पढ़ें Hero Electric AE-75: हीरो कंपनी का एक और शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर हुआ भारतीय बाजार में लॉन्च!

मिलेगी 250W की इलेक्ट्रिक मोटर

बाकी सारी इलेक्ट्रिक साइकिल की तरह कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक साइकिल को 250 वाट की बीएलडीसी हब मोटर से संचालित किया है जो IP16 अप्रूव्ड है, बता दें इस इलेक्ट्रिक साइकिल की मैक्सिमम स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा है.

कीमत

जैसा कि हमने आपको बताया इलेक्ट्रिक साइकिल का क्रेज भारत में काफी तेजी से बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है, वही बात करें हीरो की इस Hero Lectro C5iE इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में तो यह सिंगल चार्ज में 35 से 40 किलोमीटर की रेंज दे सकती है कीमत की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक साइकिल को आप डिस्काउंट पर लगभग ₹30000 में खरीद सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group