Hero Lectro C5 Electric Cycle: जानिए Hero Company की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में सब कुछ…

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Hero Lectro C5 Electric Cycle: जैसा कि हम सभी जानते हैं की, आज के इस नए भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या दिन वे दिन बढ़ती ही जा रही है. और इसमें से सबसे ज्यादा लोकप्रिय इलेक्ट्रिक साइकिल्स हो रही हैं.

यह भी पढ़ेंOkinawa Oki 100 Electric Bike: भारतीय बाजार में जल्द ही लांच होने जा रही है! ओकिनावा की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक बाइक, जिसमें मिलेगी 150 किलोमीटर पर चार्ज की रेंज

आज की इस लिक में हम हीरो कंपनी की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में बात करेंगे. जिसका नाम Hero Lectro C5 Electric Cycle है. और इसकी कीमत मात्र एक मोबाइल की कीमत जितनी है. तो आईए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में सब कुछ…

Hero Lectro C5 Electric Cycle
Hero Lectro C5 Electric Cycle

Hero Lectro C5 Electric Cycle की रेंज और बैट्री पैक

Hero Lectro C5 Electric Cycle की रेंज की बात की जाए तो, हीरो कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक साइकिल में 30 किलोमीटर पर चार्ज देती है. और इसमें 0.21kwh का लिथियम आयन बैट्री पैक दिया जाता है. और बैटरी पैक को चार्ज करने में 4 घंटे का समय लगता है. और इस इलेक्ट्रिक साइकिल का कर्व वेट 70 किलोग्राम है.

यह भी पढ़ेंHero Electric Photon HX: मात्र Rs. 3,787 में बनाएं अपना, जानिए इसके फीचर्स के बारे में

सारे प्रोडक्ट देखें और खरीदें यहां क्लिक करें

Hero Lectro C5 Electric Cycle की स्पीड और मोटर

इस इलेक्ट्रिक साइकिल की टॉप स्पीड की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक साइकिल की टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा है. और इसमें कंपनी है 250 वाट का बीएलडीसी मोटर दिया है, जो कि इस इलेक्ट्रिक साइकिल को शानदार पावर देता है.

यह भी पढ़ेंelectric scooter under 1 lakh: यह है एक लाख के अंदर आने वाले 3 सबसे बेहतरीन Electric Scooter, मिलेंगे शानदार रेंज और फीचर्स

Hero Lectro C5 Electric Cycle के फीचर्स

Hero Lectro C5 Electric Cycle के फीचर्स की बात की जाए तो, कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक साइकिल में शानदार फीचर दिए गए हैं जैसे-पुश स्टार्ट बटन, Rear में V Break, और फ्रंट में डिस्क ब्रेक, Peddle यह सारे फीचर्स आपको इस इलेक्ट्रिक साइकिल में मिल जाते हैं.

Hero Lectro C5 Electric Cycle की कीमत

इस इलेक्ट्रिक साइकिल की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 30,999 रुपए है. अगर आप इस इलेक्ट्रिक साइकिल को EMI पर लेना चाहते हैं तो आपको ₹3000 डाउन पेमेंट जमा करना होगा, उसके बाद आपको हर महीने 995 की किस्त देनी होगी.

यह भी पढ़ेंHero Electric Atria: मात्र 2,668 रुपए EMI पर ले जाएं घर, सिंगल चार्ज में चलेगी 85 Km

Leave a Comment

Join Telegram Group