सिंगल चार्ज में चलेगा 140 किलोमीटर, 3 घंटे में फुल चार्ज, जानिए क्या है कीमत

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Hero Electric NYX HS500 ER: जैसा कि हम सभी को पता है भारत में इलेक्ट्रिक व्हीकल सेगमेंट की ग्रोथ काफी तेजी से हो रही है. कई नई कंपनियां और पुरानी कंपनियां मैं अपने इलेक्ट्रिक वाहनों को भारतीय बाजार में लांच कर दिया है जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है.

ऐसे में ज्यादातर लोग इलेक्ट्रिक स्कूटर की ओर आकर्षित हो रहे हैं, लेकिन कुछ खरीदारों लिए सबसे बड़ी समस्या यह है कि इन इलेक्ट्रिक स्कूटरों की कीमत काफी ज्यादा होती है, जिसके चलते आम लोग इन इलेक्ट्रिक स्कूटरों को खरीदने से चूक जाते हैं.

आज की इस कड़ी में हम आपसे एक ऐसे शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात करेंगे जिसमें आपको तगड़ी रेंज देखने को मिलेगी और इसकी कीमत भी काफी किफायती होगी. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम Hero Electric NYX HS500 ER है. तो चलिए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में विस्तार से.

Hero Electric NYX HS500 ER
Hero Electric NYX HS500 ER

Hero Electric NYX HS500 ER: बैटरी और रेंज

इस बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर को 51.2 V/ 30 Ah क्षमता वाली बड़ी लिथियम आयन बैटरी एक से जोड़ा गया है जिसको पूरा चार्ज होने में लगभग 3 से 4 घंटे तक का समय लगता है. कंपनी और कई आर्टिकल के मुताबिक आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को सिंगल चार्ज में लगभग 138 किलोमीटर तक चला सकते हैं.

इसे पढ़ें👉Hero Splendor जल्दी मार्केट में उतरेगी Electric अवतार में, 4 घंटे में होगी फुल चार्ज, चलेगी 240 किलोमीटर, जानिए क्या होगी Price

Hero Electric NYX HS500 ER: मोटर और स्पीड

हीरो मोटर्स ने इस बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर में 1.35 Kw BLCD हब मोटर दी है, जिससे यह अच्छा टॉर्क जेनरेट कर सकता है। इसकी टॉप स्पीड की बात करें तो कंपनी के मुताबिक इसकी टॉप स्पीड करीब 42 किलोमीटर प्रति घंटा है जो कि इसकी कीमत के हिसाब से काफी सही है।

Hero Electric NYX HS500 ER: फीचर्स

इसमें हमें काफी अच्छे फीचर्स देखने को मिलते हैं जो हैं – डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, LED हेडलैंप, टेल लैंप, USB चार्जिंग पोर्ट, अलॉय व्हील, रीजेनरेटिव ब्रेकिंग, कॉम्बी ब्रेक, स्प्लिट फोल्डिंग सीट और अच्छी स्टोरेज जैसे कई बेहतरीन फीचर्स और डिटेल्स देखने को मिलती हैं.

इसे पढ़ें👉 Komaki Venice Electric Scooter: अब हो गया Komaki का ई-स्कूटर अपग्रेड, चार्जिंग की झंझट खत्म जानिए कीमत और रेंज

आपको बता दें कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की भारतीय बाजार में एक्स-शोरूम कीमत लगभग 86,540 रुपये है और इसे भारतीय बाजार में दो रंगों में लॉन्च किया गया है, जो Black और Silver हैं.

Homepage👉click me
WhatsApp Group👉click me
Telegram Group👉click me
Next post👉click me

Leave a Comment

Join Telegram Group