Hero Electric Flash LX: कीमत ₹50000 से शुरू, सिंगल चार्ज में चलेगी 85 से 90 Km , जानिए इसकी खास बातें और EMI ऑफर

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Hero Electric Flash LX: जैसा कि हम सभी जानते हैं कि पिछले कुछ सालों से इलेक्ट्रिक ऑटोमोबाइल उद्योग बहुत तेजी से विकास कर रहा है, कई जानी मानी कंपनियों ने इलेक्ट्रिक ऑटोमोबाइल उद्योग की ओर अपना हाथ बढ़ाया है और कई बेहतरीन इलेक्ट्रिक वाहन भी लॉन्च किए हैं जिन्हें लोगों ने भी काफी पसंद किया है। ऐसे में नए और पुराने स्टार्टअप भारतीय बाजार में अधिक से अधिक इलेक्ट्रिक वाहन लॉन्च कर रहे हैं।

भारत की जानी-मानी कंपनी में से एक हीरो इलेक्ट्रिक ने भी अपने कई इलेक्ट्रिक स्कूटर भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिए हैं जिन्हें लोगों ने काफी पसंद किया है उन्हीं में से एक है Hero Electric Flash LX इलेक्ट्रिक स्कूटर. बता दे यह इलेक्ट्रिक स्कूटर को कंपनी ने किफायती कीमत पर लॉन्च किया है जिसमें हमें बेहतरीन रेंज और तगड़ी फीचर भी देखने को मिल जाती है आइए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक बारे में सब कुछ और EMI ऑफर…

Hero Electric Flash LX
Hero Electric Flash LX

कोई लाइसेंस और रजिस्ट्रेशन की जरूरत नहीं

हम आपको पहले ही बता दें यह इलेक्ट्रिक स्कूटर कम स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर होने वाला है जिसकी टॉप स्पीड महज 25 किलोमीटर प्रति घंटा है और इसमें हमें कोई भी रजिस्ट्रेशन और लाइसेंस की जरूरत नहीं पड़ेगी.

यह भी पढ़ें👉PM Vishwakarma Yojana 2023: ग्रामीण कामगारों को अब सरकार दे रही है! ₹2 लाख रुपए का सस्ता लोन, जानिए कैसे करें आवेदन

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खासतौर पर बुजुर्गों और 18 साल से कम उम्र के बच्चों के लिए डिजाइन किया गया है ताकि वे अपना काम आसानी से कर सकें।

मिलेगी 250 वाट की इलेक्ट्रिक मोटर

Hero Electric Flash LX इलेक्ट्रिक स्कूटर को 250 वॉट इलेक्ट्रिक BLCD मोटर से जोड़ा गया है, जिससे यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 25 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकता है। आपको बता दें कि कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को दो रंगों में लॉन्च किया है जो कि लाल और सफेद हैं।

मिलेगी 51.2V / 30Ah क्षमता वाली पोटेबल बैटरी

कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 51.2V / 30Ah क्षमता वाली लिथियम आयन पोटेबल बैटरी से जुड़ा है जिसको 100% चार्ज होने में लगभग 4 से 5 घंटे तक का समय लग जाता है. कंपनी के मुताबिक इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को आप सिंगल चार्ज में 85 से 90 किलोमीटर तक आराम से चला सकते हैं.

यह भी पढ़ें👉Bihar Berojgari Bhatta Yojana 2023: बिहार की सरकार द्वारा बेरोजगार युवाओं को इस योजना के तहत ₹1000 रुपए प्रतिमाह दिए जा रहे हैं! जानिए आवेदन प्रक्रिया, जरूरी दस्तावेज

यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे मिलेंगे खास फीचर

आपको बता दें कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर कई फीचर्स से लैस है। आइए जानते हैं इनके बारे में- फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 18 इंच अलॉय व्हील, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, सस्पेंशन, पोर्टेबल बैटरी, एलईडी हेडलैंप जैसे कई फीचर्स देखने को मिलते हैं।

यह भी पढ़ें👉Simple One: 212 Km की रेंज के साथ 105 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड! जानिए इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सब कुछ

कीमत

जैसे कि हमने आपको पहले ही बताया है कि कंपनी ने अपने इस Hero Electric Flash LX इलेक्ट्रिक स्कूटर को किफायती दाम पर लॉन्च किया है, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की भारतीय बाजार में एक्स शोरूम कीमत ₹ 59,640 है, लेकिन आप लोग इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को ईएमआई ऑफर पर भी ले जा सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group