Simple One: 212 Km की रेंज के साथ 105 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड! जानिए इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सब कुछ

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Simple One Electric Scooter: भारत के इस नए दौर में भारतीय नागरिकों की इलेक्ट्रिक वाहनों को लेकर डिमांड बढ़ती ही जा रही है. भारतीय नागरिकों की डिमांड है कि उन्हें सही दामों में एक बढ़िया रेंज देने वाला और शानदार फीचर्स के साथ स्कूटर चाहिए. तो आज के इस लेख में हम आपको एक ऐसे ही इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे जिसमें ना तो रेंज की कमी है.

नाही स्पीड की कमी है. और पीछे से भी भरपूर हो और ज्यादा कीमत भी ना हो तो हम आज आपको एक ऐसे ही इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताने जा रहे हैं. जिसका नाम Simple One इलेक्ट्रिक स्कूटर है. तो आइए जानते हैं इसके बारे में सब कुछ…

Simple One Electric Scooter
Simple One Electric Scooter

Simple One Electric Scooter की रेंज और बैटरी पैक

सबसे पहले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज के बारे में बात करें तो आपको इसमें बेहद शानदार रेंज मिल जाती है तो. आपको रेंज की तो चिंता करनी ही नहीं है इसे खरीदने के बाद क्योंकि इसमें आपको 212 किलोमीटर की रेंज आराम से मिल जाती है. और इसमें 5KWH का लिथियम आयन बैटरी पैक लगाया गया है. जिसे 8500 के वाट PMSM मोटर से जोड़ा गया है.

Simple One Electric Scooter की टॉप स्पीड और चार्जिंग समय

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड की बात करें तो इसमें आपको पेट्रोल से चलने वाले वाहनों से भी ज्यादा स्पीड मिल जाती है. क्योंकि ज्यादातर जो इलेक्ट्रिक वाहन है उनमें स्पीड थोड़ी कम दी जाती है. लेकिन इसमें आपको 105 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड दी जाती है.

अब इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के चार्जिंग समय की बात करें तो इसे चार्ज करने में 5 घंटे 45 मिनट का समय लगता है. अगर आप इसे फास्ट चार्जर से चार्ज करते हैं तो मात्र 1 घंटा 5 मिनट का समय लगता है.

Simple One Electric Scooter के फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें बहुत ही शानदार फीचर्स दिए गए हैं जैसे-नेवीगेशन, फास्ट चार्जिंग, डिस्क ब्रेक, कॉम्बी ब्रेक सिस्टम, मोबाइल कनेक्टिविटी, एलइडी तेल लाइट, क्लॉक, कीलेस इग्निशन, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ऑडोमीटर आदि जैसे शानदार फीचर्स आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिल जाते हैं.

Simple One Electric Scooter की कीमत

अब सबसे आखरी बात इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो, सबसे पहले यह इलेक्ट्रिक स्कूटर दो वेरिएंट्स में आता है. पहला वेरिएंट सिंगल टोन और दूसरा वेरिएंट डुएल टोन, सिंगल टोन की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत ₹1,45,000 और डुएल टोन की कीमत ₹1,50,000 है. अगर आप इसे ईएमआई पर लेना चाहते हैं तो आपको मंथली EMI 4,461 रुपए पड़ेगी. रुपए पड़े

Leave a Comment

Join Telegram Group