Hero Electric Eddy: अब मिलेगी पहले से भी सस्ते में, मौका ना गवाएं

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Hero Electric Eddy: पिछले कई सालों से भारत की सबसे जानी-मानी कंपनी Hero Motars इलेक्ट्रिक व्हीकल इंडस्ट्री पर काफी सालों से काम कर रही है, और अब तक कंपनी ने अपने एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर भी लॉन्च कर दिए है, यदि आप लोग एक अच्छी कंपनी का सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का सोच रहे हो तो हीरो का यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके लिए काफी अच्छा रहेगा.

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम Hero Electric Eddy है और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने के लिए आपको रजिस्ट्रेशन की जरूरत नहीं पड़ती है, बता दे इसमें आपको काफी तगड़ी रेंज देखने को मिल जाती है चलिए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की सारी अच्छी और बुरी बातें बिल्कुल सरल भाषा में.

Hero Electric Eddy

इसमें मिलेगी जबरदस्त बैटरी

आपको बता दे हीरो कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को आम जनता के बजट को देखते हुए लॉन्च किया था, हीरो के इस किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 1.53kWh क्षमता वाली लिथियम एंड बैट्री पैक देखने को मिलती है, कंपनी की आधारित वेबसाइट के मुताबिक है इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ट में 85 किलोमीटर तक चल सकता है और इसकी बैटरी को 100% चार्ज होने में मात्र चार से पांच घंटे का ही समय लगता है.

यह भी पढ़िएHonda Activa 6G Smart: होंडा कंपनी ने लांच किया Activa का अपग्रेड वर्जन! मिलेंगे धांसू फीचर्स और 60Kmpl का शानदार माइलेज मात्र बस इतनी कीमत पर…

लाइसेंस की आवश्यकता नहीं

आपको बता दें कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने के लिए आपको किसी रजिस्ट्रेशन या चलाने के लिए लाइसेंस की जरूरत नहीं होगी, क्योंकि कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 250 वॉट BLDC हब मोटर से कनेक्ट किया है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 25 किलोमीटर की रेंज देता है। प्रति घंटा की गति प्रदान कर सकता है।

मिलेंगे आपको कुछ शानदार फीचर्स

आपको बताया इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको काफी शानदार फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं जैसे डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर का बैट्री लेवल स्पीड और बाकी की सारी इनफार्मेशन शो होती है, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एंटी थेफ्ट अलार्म सिस्टम, रिवर्स मोड, यूएसबी चार्जिंग पॉइंट आदि जैसे कई फीचर्स देखने को मिल जाएंगे.

जानिए क्या है खामियां

आपको बता दें यह इलेक्ट्रिक स्कूटर अपनी कीमत के हिसाब से काफी ज्यादा बढ़िया है, लेकिन इसमें आपको काम स्पीड और ठीक-ठाक रेंज और ज्यादा चार्जिंग टाइम देखने के लिए मिलता है, जो कि लोगों को इतना पसंद नहीं आ रहा है.

क्या है कीमत

हालांकि हीरो का यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आपको अपनी कीमत के हिसाब से ज्यादा फीचर्स और रेंज प्रदान करता है और भारतीय बाजार में इसकी कीमत भी काफी ज्यादा नहीं है। और आपको बता दें कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर डिस्काउंट चल रहा है जिसके बाद इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत मात्र ₹70000 हो गई है।

Leave a Comment

Join Telegram Group