Hero Electric Eddy: इस फेस्टिवल सीजन में खरीदें मात्र ₹2,173 की मंथली EMI में!

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Hero Electric Eddy EMI offer: अगर आप भी इस फेस्टिवल सीजन हीरो कंपनी का एक कम स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं. तो यह ऑफर बिल्कुल आपके लिए ही है इस ऑफर में हीरो कंपनी अपने Hero Electric Eddy इलेक्ट्रिक स्कूटर पर शानदार EMI ऑफर दे रही है. जिसके तहत आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को मात्र 2173 की मंथली EMI पर ले जा सकते हैं. तो आज के शानदार लेख में हम आपको इसी ऑफर के बारे में विस्तार से बताएंगे तो चलिए जानते हैं.

Hero Electric Eddy EMI offer
Hero Electric Eddy EMI offer

सिंगल चार्ज में चलेगा 85 किलोमीटर

आपको बता दें हीरो कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 1.54kwh का शानदार लिथियम आयन बैट्री पैक दिया गया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 85 किलोमीटर की शानदार रेंज प्रदान करने में सक्षम है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 100% चार्ज होने में मात्र चार से पांच घंटा का समय लगता है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का कुल वजन 60 किलोग्राम है क्योंकि हम लोगों को पहले भी बता चुके हैं यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक कम स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है.

यह भी पढ़िए-Bhai Dooj 2023 Date: 14 या 15 नवंबर, भाई दूज कब है? यहां से दूर करें अपना भ्रम और देखें शुभ मुहूर्त और पूजा का समय

जिसमें बीएलडीसी हब मोटर को जोड़ा गया है जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार प्रदान करने में सक्षम है. साथ ही साथ इसके फीचर्स की बात की जाए तो आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में ज्यादा खास फीचर्स देखने को नहीं मिलेंगे. जैसे सब इलेक्ट्रिक स्कूटर में आते हैं वैसे ही इसमें नॉर्मल फीचर्स आपको देखने को मिलेंगे जैसे-पुश स्टार्ट बटन, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ड्रम ब्रेक एलइडी लाइट्स और भी अन्य कुछ फीचर्स आपको इस इलेक्ट्रिक फील्ड देखने को मिल जाएंगे.

कीमत और शानदार EMI ऑफर

आपको बता दें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरू आई कीमत मात्र ₹77,000 है. जो की ऑन रोड भी आपको इतनी ही कीमत में पड़ेगी क्योंकि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर कम स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसे चलाने के लिए ना तो लाइसेंस की जरूरत पड़ती है और ना ही रजिस्ट्रेशन की जरूरत पड़ती है.

यह भी पढ़िए-Hero Electric Optima CX 5.0: कीमत बस इतनी सिंगल चार्ज में चलती है 150 किलोमीटर

अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को EMI पर खरीदना चाहते हैं तो उसके लिए आपको मिनिमम डाउन पेमेंट मात्र ₹8,000 रुपए जमा करने होंगे जिसमें आपकी मंथली किस्त 2173 रुपए बनेगी 3 साल के लिए 9.7 परसेंट की ब्याज पर. अगर आप इसी emi plan में खरीदना चाहते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को तो आप बाइक देखो की ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर अभी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बुक कर सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group