Hero Electric Optima CX 5.0: कीमत बस इतनी सिंगल चार्ज में चलती है 150 किलोमीटर

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Hero Electric Optima CX 5.0: हर हफ्ते भारतीय बाजार में कोई ना कोई कंपनी अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच कर ही देती है ऐसे में हीरो मोटर्स ने भी अपना एक और इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच कर दिया है जिसका नाम Hero Electric Optima CX 5.0 है. बता दे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हीरो के अब तक के सारे इलेक्ट्रिक स्कूटर से ज्यादा रेंज देखने को मिल जाती है और फीचर्स भी.

बताना यह इलेक्ट्रिक स्कूटर Hero Electric Optima का एक नया वेरिएंट है जिसको कंपनी ने हाल फिलहाल में ही लॉन्च किया है बता दें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें 150 किलोमीटर की शानदार रेंज देखने को मिल जाती है, कीमत जानने के लिए नीचे तक पूरा पड़े…

Hero Electric Optima CX 5.0
Hero Electric Optima CX 5.0

मिलेगी 3Kw की शानदार लिथियम आयन बैट्री

Hero अपने इस शानदार हीरो इलेक्ट्रिक ऑप्टिमा की नई वेरिएंट को 3 Kwh क्षमता वाले लिथमैन बैट्री पैक से जोड़ा है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को सिंगल चार्ज में लगभग 150 किलोमीटर की शानदार रेंज प्रदान कर सकती है, कंपनी दावा करती है कि इसकी बैटरी को 100% चार्ज होने में मात्र 6 से 7 घंटे का समय लगता है.और इतना ही नहीं इसमें हमें optimized and intelligent BMS फीचर्स भी देखने को मिल जाता है जो इस बैटरी की रेगुलर अपडेट और रेगुलर पैरामीटर बताता है.

यह भी पड़े- Tvs iQube हुआ पूरे ₹35000 सस्ता, Festival Season में खरीदो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर और बचाव हजारों रुपए

मिलेगी 55 किलोमीटर की शानदार रफ्तार

बता दे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें काफी अच्छी बीएलडीसी हम मोटर देखने को मिल जाती है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को लगभग 55 किलोमीटर की शानदार स्पीड प्रदान कर सकती है जो की एक अच्छी स्पीड मानी जाती है.

यह भी पड़े- Alpha-A: सिर्फ ₹1,212/m EMI में खरीदे, सिंगल चार्ज में चलती है 55 किलोमीटर

कीमत

जैसा कि हम सभी को पता है हीरो मोटर्स भारत की अब्बल कंपनियों में से एक है जिसके इलेक्ट्रिक स्कूटर या बाइकों को भारत में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है, बता दें Hero Electric Optima CX 5.0 इलेक्ट्रिक स्कूटर की भारतीय बाजार में एक्स शोरूम कीमत लगभग 1.19 लाख रुपया है.

Leave a Comment

Join Telegram Group