Hero Electric Atria: मात्र 2,668 रुपए EMI पर ले जाएं घर, सिंगल चार्ज में चलेगी 85 Km

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Hero Electric Atria : देशभर में इलेक्ट्रिक वाहन सेगमेंट का विकास काफी तेजी से हो रहा है, ऐसी बढ़ती इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड को देखते हुए कई नई और पुरानी कंपनियां अपने बेहतरीन और तगड़ी इलेक्ट्रिक वाहनों के दम पर उभर कर आ रहे हैं, ऐसे में भारत की अब्बल कंपनी में से एक जो हीरो मोटर अपने एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर को लांच कर रहा है जिसे भारतीय बाजार में काफी पसंद किया जा रहा है उन्हीं इलेक्ट्रिक स्कूटर में से एक है Hero Electric Atria इलेक्ट्रिक स्कूटर.

यह भी पढ़ेंOkaya Freedum Electric Scooter: जानिए Okaya कंपनी के सबसे सस्ते और ज्यादा रेंज देने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में

बता दे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की भारतीय बाजार में ऑन रोड कीमत लगभग 77000 है. बता दे कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 1 साल पहले लांच किया था अब कंपनी जल्द ही अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नया वेरिएंट लॉन्च करने जा रही है जिसका नाम Hero Electric Atria lx होगा. आईए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में विस्तार से….

Hero Electric Atria
Hero Electric Atria

मिलेगी 85 किलोमीटर की शानदार रेंज

Hero Electric Atria इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें 51.2 V/ 30Ah क्षमता वाली लिथियम आयन बैटरी दी जाएगी जिस पर कंपनी 3 साल की वारंटी भी दी जाएगी, बता दे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी को 100% चार्ज होने में लगभग चार से पांच घंटे तक का समय लगेगा और कंपनी के मुताबिक यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में 85 किलोमीटर की दूरी तय करेगा.

यह भी पढ़ेंelectric scooter under 1 lakh: यह है एक लाख के अंदर आने वाले 3 सबसे बेहतरीन Electric Scooter, मिलेंगे शानदार रेंज और फीचर्स

रजिस्ट्रेशन और लाइसेंस की जरूरत नहीं

बता दे यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक काम स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर होने वाला है जिसमें हमें कोई भी रजिस्ट्रेशन और लाइसेंस की जरूरत नहीं पड़ेगी. बता दे कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 250 वाट की बीएलडीसी इलेक्ट्रिक मोटर से जोड़ा है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार प्रदान कर सकती है.

मिलेंगे शानदार फीचर

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर, एलईडी हेडलाइट, टेल लाइट, वॉक एसिस्ट, बीटीएस सस्पेंशन, ड्रम ब्रेक रेयर एंड बैक, एलॉय व्हील, ट्यूबलेस टायर, बूट स्पेस जैसे कई सुविधाएं दी जाएगी.

सारे प्रोडक्ट देखें और खरीदें यहां क्लिक करें

कीमत

भारतीय बाजार में इस Hero Electric Atria इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत 77,777 रुपया है, लेकिन कंपनी अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर फाइनेंस प्लान भी दे रही है जिसके लिए आपको ₹ 77,767 किस्त चुकानी होगी.

Leave a Comment

Join Telegram Group