Hero Eddy Electric Scooter: मात्र Rs. 2,475 मैं ले जाए घर, यहां से ले Free जानकारी

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Hero Eddy Electric Scooter: आज के इस टेक्निकल दौर में भारतीय बाजार में बिजली से चलने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड काफी तेजी से बढ़ती जा रही है, आज हम भारत की जानी-मानी कंपनी हीरो मोटर की इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात करेंगे बता दें हीरो मोटर ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी किफायती कीमत पर में लॉन्च किया है, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की किफायती कीमत होने के साथ-साथ इसमें हमें बेहतरीन रेंज और फीचर्स देखने को मिल जाते हैं.

आज की इस कड़ी में हम इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन और आदि विशेषताओं के बारे में बात करेंगे. बता दें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम Hero Eddy है जिसमें हमें 100 किलोमीटर की शानदार रेंज देखने को मिल जाती है. अधिक जानकारी के लिए बता दें यह एक काम स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसको खरीदने में हमें रजिस्ट्रेशन की जरूरत नहीं पड़ती.

Hero Eddy Electric Scooter
Hero Eddy Electric Scooter

मिलेगी जबरदस्त बैटरी

जैसा कि हमने आपको बता दिया है कि यह एक काम स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसमें हमें 1.53kwh क्षमता वाली लिथियम आयन बैटरी देखने को मिल जाती है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 85 से 100 किलोमीटर की रेंज प्रदान कर सकती है. और इसकी चार्जिंग टाइम की बात करें तो हीरो मोटर्स की ऑफिशल वेबसाइट पर बताया गया है कि इसको 100% चार्ज होने में लगभग 4 से 5 घंटे का समय लगता है.

यह भी पढ़ें- 100 किलोमीटर रेंज वाली इलेक्ट्रिक साइकिल ले जाए मात्र Rs.999 में

रजिस्ट्रेशन की जरूरत नहीं

जैसा कि हमने आपको बताया कि यह एक काम स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसको खरीदने में रजिस्ट्रेशन की जरूरत नहीं पड़ती और चलाने में लाइसेंस की जरूरत नहीं पड़ती है, बता दे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें 250W की बीएलडीसी मोटर देखने को मिल जाती है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को मैच 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार प्रदान कर सकती है.

मिलेंगे शानदार फीचर्स

हीरो मोटर्स ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कुछ महीना पहले लांच किया था और भारतीय बाजार में यह एक वेरिएंट में ही लॉन्च हुआ है और इसमें हमें दो कलर्स ऑप्शन देखने को मिल जाते हैं. फीचर्स की बात करें तो इसमें हमें कई शानदार फीचर्स देखने को मिल जाते हैं जो की है फुली डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, इलेक्ट्रॉनिक लॉक, एलईडी हेडलाइट, एलॉय व्हील, रिवर्स मोड जैसे कई फीचर्स देखने को मिलते हैं.

यह भी पढ़ें- PURE EV Epluto 7G : मात्र ₹9,000 की मिनिमम डाउन पेमेंट में! सिंगल चार्ज में चलेगी 120 Km

कीमत और EMI

जैसा कि हमने आपको बताया कि यह एक काम स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसमें हमें 100 किलोमीटर की रेंज के साथ-साथ 25 किलोमीटर की शानदार रफ्तार देखने को मिल जाती है शादी में कंपनी ने इसमें हमें बेहतरीन फीचर्स भी दिए हैं बता दें यह हीरो का एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसको भारत में काफी पसंद किया गया है.

कीमत की बात करें तो भारतीय बाजार में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत लगभग 75000 है, और जो भी व्यक्ति इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 36 महीने के फाइनेंस पर खरीदना चाहता है तो आपको कम ब्याज दर पर और काम डाउन पेमेंट पर इसे खरीद सकते हैं जिसके लिए आपको हर महीने Rs. 2,475 किस्त के रूप में चुकाने होंगे.

Leave a Comment

Join Telegram Group