100 किलोमीटर रेंज वाली इलेक्ट्रिक साइकिल ले जाए मात्र Rs.999 में

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

habrok bikes HBK-E-AL-27.5: भारत में पिछले कुछ समय से इलेक्ट्रिक साइकिल का क्रेज काफी तेजी से बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है क्योंकि ज्यादातर सेलिब्रिटी और इनफ्लुएंसर हमें इलेक्ट्रिक साइकिल चलाते हुए दिखाई दे रहे हैं. बता दे कई कंपनियों ने भारतीय बाजार में अपने एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक साइकिल लॉन्च कर दी है जिसमें हमें बेहतर रेंज देखने का मिल जाती है.

आज के कड़ी में हम ऐसी ही एक कंपनी हैब्रोक की इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में बात करेंगे। कहा जा रहा है कि यह इलेक्ट्रिक साइकिल सिंगल चार्ज में 100 किलोमीटर की रेंज दे सकती है, आपको बता दें कि इसमें हमें कई फीचर्स भी देखने को मिलेंगे जैसे कि एलईडी हेडलाइट, डिस्क ब्रेक, ट्यूबलेस टायर आदि। बता दे इस इलेक्ट्रिक साइकिल का नाम habrok bike HBK है, तो चलिए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में विस्तार से.

habrok bikes HBK-E-AL-27.5
habrok bikes HBK-E-AL-27.5

सिंगल चार्ज में चलेगी 100 किलोमीटर

जैसा कि हमने आपको बताया कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक साइकिल को काफी तगड़ी बैटरी के साथ लांच किया है जो इस इलेक्ट्रिक साइकिल को सिंगल चार्ज में 100 किलोमीटर की रेंज प्रदान कर सकती है, बात करें इस इलेक्ट्रिक साइकिल की चार्जिंग टाइम की तो यह इलेक्ट्रिक साइकिल 100% चार्ज होने में लगभग 4 से 5 घंटे का समय लेती है.

यह भी पढ़ें-  PURE EV Epluto 7G : मात्र ₹9,000 की मिनिमम डाउन पेमेंट में! सिंगल चार्ज में चलेगी 120 Km

मिलेगी 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार

अधिक जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि भारत में अब तक लॉन्च हुई सभी इलेक्ट्रिक साइकिलों में हमने 250 वॉट की मोटर ही देखी है और इस इलेक्ट्रिक साइकिल में भी हमें ₹250 वॉट की मोटर मिलती है जो इस इलेक्ट्रिक साइकिल को 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार प्रदान कर सकती है.

यह भी पढ़ें- मात्र Rs.40,000 के इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलेगी 200 KM की शानदार रेंज, गरीबों की बल्ले-बल्ले

कीमत

जैसा कि हमने आपको बताया यह एक लॉन्ग रेंज इलेक्ट्रिक साइकिल है जिसमें हमें 100 किलोमीटर की रेंज के साथ-साथ 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार देखने को मिल जाती है, अधिक जानकारी के लिए बता दें अभी कंपनी भारत में अपना नाम बनाने के लिए भारतीय बाजार में अपने एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक साइकिल लॉन्च कर रही है, इस इलेक्ट्रिक साइकिल की कीमत की बात करें तो भारतीय बाजार में इस इलेक्ट्रिक साइकिल की कीमत मात्र ₹21000 है. अब EMI ऑफर की बात करें तो आप इस इलेक्ट्रिक साइकिल को फ्लिपकार्ट से ले सकते हैं जिसके लिए आपको 24महीना तक हर महीने ₹999 रुपए किस्त के रूप में चुकाने होंगे.

Leave a Comment

Join Telegram Group