Hero AE-8: लॉन्च डेट आई सामने, कीमत भी कर दी बहुत कम, अब हर किसी के बजट में…

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Hero AE-8: आपको बता दे हीरो की नई पेशकश का जल्द ही भारतीय बजाज में दस्तक देने वाली है, बता देंगे इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी ज्यादा सस्ता होने वाला है हीरो कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय जनता की बजट को देखते हुए बनाया है. आज के लेख में हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात करेंगे उसका नाम Hero AE-8 है.

मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें हीरो कंपनी अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को इस महीने के अंत तक लांच कर सकती है. बता दे यह इलेक्ट्रिक स्कूटर का चार्जिंग ऑप्शन के साथ आता है मतलब इसकी बैटरी को शॉप प्रतिशत चार्ज होने में मात्र 45 मिनट का ही समय लगता है, और साथी में इसमें आपको बेहतरीन फीचर्स के साथ-साथ बेहतरीन रेंज भी देखने को मिल जाती है, चलिए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में शुरू से अंत तक विस्तार से…

मात्र 45 मिनट में होगी फुल चार्ज

हीरो मोटर्स अपनी इस Hero AE-8 जल्द ही भारती बाजार में जल्द ही लॉन्च करने जा रहा है, बता दे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको काफी अच्छी लिथियम आयन बैट्री देखने को मिल जाती है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 100 किलोमीटर की शानदार आगे प्रदान कर सकती है, बताना इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की सबसे खास बात यह है कि यह फास्ट चार्जिंग के साथ आता है मतलब इसकी बैटरी को 100% चार्ज होने में मात्र 45 से 50 मिनट का ही समय लगता है.

यह भी पढ़िए- Loom Solor का 2 kW सोलर सिस्टम लगवाने का खर्चा, अब लगवाई 50% कम कीमत में….

मिलेगी 50 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार

कम कीमत होने के बावजूद इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 50 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार देने वाली 1000W की बीएलडीसी हब मोटर देखने को मिल जाती है, क्योंकि यह है 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार प्रदान कर सकती है तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने के लिए आपको रजिस्ट्रेशन और चलने के लिए आपको लाइसेंस की आवश्यकता पड़ेगी.

शानदार पिक्चरों से लैस

बता दे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको कई शानदार फीचर्स देखने को मिल जाते हैं जैसे फूल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल, फूल एलईडी हेडलाइट, रीजेनरेटिव ब्रेकिंग सिस्टम, ट्यूबलेस टायर, एलॉय व्हील आदि जैसे कई शानदार फीचर्स देखने को मिल जाएंगे.

कीमत है बहुत कम

बताया जा रहा है कि हीरो कंपनी अपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत काफी कम रखेगी, मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें हीरो मोटर्स अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को जल्द ही लॉन्च करने वाली है और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत आपको ₹50,000 से ₹60,000 के बीच पड़ेगी. ऐसे ही इलेक्ट्रिक व्हीकल में से जुड़ना चाहते हैं तो आज ही हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ सकते हैं

Leave a Comment

Join Telegram Group