25Km/h की रफ्तार 108 Km की रेंज, दे सकती है यह किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए इसके बारे में

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Herald Legend Change Electric Scooter: कुछ सालों से इलेक्ट्रिक स्कूटर की मांग में इजाफा काफी तेजी से हो रहा है, ऐसे में बढ़ती इलेक्ट्रिक स्कूटर की मांग को देखते हुए कई नई और पुरानी कंपनियां अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में उतार रहे हैं, जिन्हें लोग भी काफी पसंद कर रहे हैं. लेकिन आपको बता दें इन इलेक्ट्रिक स्कूटर ओं की कीमत आम स्कूटर ओं से कई ज्यादा होती है इसलिए ज्यादातर लोगों का इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना सपना ही रह जाता है.

ऐसे में मशहूर कंपनी हेराल्ड लीजेंड का हेराल्ड लीजेंड चेंज नाम का इलेक्ट्रिक स्कूटर, जिसे कंपनी ने हाल ही में लॉन्च किया है, काफी तेजी से सुर्खियां बटोर रहा है. बतादे कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को चार वेरिएंट में लॉन्च किया है लेकिन आज हम इसके बेस वैरीअंट के बारे में बात करेंगे. यह इलेक्ट्रिक स्कूटर कम कीमत वाला बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर में से एक है जिसमें हमें तमाम फीचर और तगड़ी रेंज देखने को मिलती है, आइए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में…..

Herald Legend Change Electric Scooter
Herald Legend Change Electric Scooter

मिलेगी 72V / 26Ah क्षमता वाली तगड़ी बैटरी

Herald Legend Change इलेक्ट्रिक स्कूटर को 72V / 26Ah क्षमता वाली लिथियम आयन बैटरी पैक से जोड़ा गया है जिसको 100% चार्ज होने में लगभग 4 से 6 घंटे तक का समय लगता है. मिली जानकारी के मुताबिक आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को सिंगल चार्ज में लगभग 108 किलोमीटर तक चला सकते हैं और बता दें साथ ही में आपको इसकी बैटरी पर 3 साल की वारंटी भी देखने को मिल जाती है.

यह भी पढ़ें👉CM Kanya Sumangala Yojana New Update: CM Yogi जी ने किया बड़ा ऐलान! अब बेटी के जन्म लेने पर मिलेंगे पूरे ₹25000, जानिए कैसे उठाएं लाभ

मिलेगी 70Km/h की शानदार रफ्तार

आपको बता दें कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 1500 वॉट की इलेक्ट्रिक मोटर से जोड़ा गया है जो बेहतर टॉर्क जेनरेट कर सकता है जिससे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कहीं भी चलाया जा सकता है। आपको बता दें कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा होने वाली है। इतना ही नहीं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें 200 लीटर की Load carrying capacity भी देखने को मिलती है.

यह भी पढ़ें👉Okaya Faast F2F Electric Scooter: लो आ गया Okaya सबसे बेहतरीन E-Scooter! जिसे देख आप अपने आप को संभाल नहीं पाओगे, देखिए रेंज, फीचर्स और कीमत

मिलेंगे एंटी थेफ्ट अलार्म सिस्टम जैसे कई फीचर

बता दें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर मैं हमें एंटी थेफ्ट अलार्म सिस्टम जैसे कई फीचर्स देखने को मिल जाते हैं जो कि है- फ्रंट और रेयर में डिस ब्रेक, डिजिटल स्पीडोमीटर, सेंट्रल लॉकिंग फीचर, पैसेंजर फुट्रेस्ट, डीआरएल हेड लाइट, हाइड्रोलिक सस्पेंशन जैसे कई फीचर्स देखने को मिलते हैं.

कीमत

आपको बता दें कि भारतीय बाजार में Herald Legend Change Electric Scooter की एक्स-शोरूम कीमत लगभग 89,410 रुपये है और कंपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर ईएमआई ऑफर भी दे रही है, जिसका मतलब है कि आप 10 रुपये देकर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को घर ले जा सकते हैं। % अग्रिम भुगतान।

Leave a Comment

Join Telegram Group