Okaya Faast F2F Electric Scooter: लो आ गया Okaya सबसे बेहतरीन E-Scooter! जिसे देख आप अपने आप को संभाल नहीं पाओगे, देखिए रेंज, फीचर्स और कीमत

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Okaya Faast F2F Electric Scooter: भारतीय बाजार में आ चुका है ओकाया कंपनी का सबसे बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर जिसकी पिक्चर्स और तगड़ी रेंज को देखकर इसे देखने से आप अपने आप को रोक नहीं पाओगे. आज के इस लेख में Okaya Faast F2F Electric Scooter के बारे में आपको बताएंगे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स, रेंज और कीमत के बारे में बताएंगे तो हमारे साथ बनी रही है इस लैक्टिक स्कूटर के डीटेल्स जानने के लिए.

यह भी पढ़ें👉CM Kanya Sumangala Yojana New Update: CM Yogi जी ने किया बड़ा ऐलान! अब बेटी के जन्म लेने पर मिलेंगे पूरे ₹25000, जानिए कैसे उठाएं लाभ

रेंज और बैटरी पैक Okaya Faast F2F Electric Scooter की

सबसे पहले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज के बारे में बात करेंगे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 80 किलोमीटर की रेंज मिल जाती है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बैटरी बैक की बात करें तो इसमें आपको 60V/36Ah का लिथियम आयन बैटरी पैक मिल जाता है. जिसे 800 वाट के बीएलडीसी मोटर के साथ जोड़ा गया है.

Okaya Faast F2F Electric Scooter
Okaya Faast F2F Electric Scooter

और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के चार्जिंग समय की बात करें तो महज चार से 5 घंटों में यह इलेक्ट्रिक स्कूटर फुल चार्ज हो जाता है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड के बारे में बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 55 किलोमीटर प्रति घंटा की है.

फीचर्स Okaya Faast F2F Electric Scooter के

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की फीचर के बारे में बात करें तो आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में बहुत ही शानदार विचार देखने को मिलेंगे जैसे- पुश स्टार्ट बटन, चार्जिंग पोर्ट, डीआर एल्स, डिजिटल मीटर कंसोल, डिजिटल ट्रिप मीटर, आदि जैसे कई शानदार फीचर्स आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिल जाएंगे.

कीमत Okaya Faast F2F Electric Scooter की

अब इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की बात करें तो Okaya Faast F2F Electric Scooter की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत ₹99,999 है. जिसे आप ईएमआई भी कराना चाहते हैं तो कुछ पैसे जमा कर कर और बाकी के पैसों की किस्त बन जाएंगे. अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के ईएमआई ऑफर को जानना चाहते हैं और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें.

यह भी पढ़ें👉Awas Vikas Yojana Ki List Kaise Dekhe: आवास विकास योजना के तहत पक्के घर का सपना हुआ सच! देखिए कैसे चेक करें लिस्ट में अपना नाम

खरीदने के लिएयहां क्लिक करें
ईएमआई ऑफर जानने के लिएयहां क्लिक करें

Leave a Comment

Join Telegram Group