Harley Davidson X440: लोगों की पहली पसंद, 440cc का इंजन 50Km के माइलेज के साथ

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Harley Davidson X440: अमेरिका स्थित कंपनी हार्ले डेविडसन भारती बाजार में अपने पावरफुल मोटरसाइकिलों की वजह से काफी प्रसिद्ध है, ऐसे में कंपनी हर साल अपना कोई ना कोई ऐसी बाइक लॉन्च कर देती है जिसे भारतीय बाजार में हड़कंप मत जाता है. कंपनी ने इसी साल यानी 2023 में ही अपनी काफी पावरफुल Cruiser बाइक जिसमें हमें 440 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन देखने को मिलता है.

आज के इस लेख में हम हार्ले-डेविडसन की पॉपुलर बाइक में से एक Harley Davidson X440 के बारे में बात करेंगे जिसको 2023 में ही लॉन्च किया गया था, अभी इसके बारे में इतना बता देते हैं कि इसमें हमें 440 सीसी का ऑयल कूल्ड इंजन देखने को मिलता है और यह मोटरसाइकिल 1 लीटर पेट्रोल में लगभग 45 से 50 किलोमीटर का माइलेज दे सकती है. प्लीज जानते हैं इस बाइक के बारे में शुरू से अंत तक आसान भाषा में…

Harley Davidson X440
Harley Davidson X440

45Km का माइलेज

जैसा कि हमने आपके ऊपर भी बताया Cruiser बाइक इस में हमें 440 सीसी का सिंगल सिलेंडर Oil और Air इंजन देखने को मिलता है जो मैक्सिमम 27 भाप की पावर और 38 न्यूटन मीटर टॉर्क जनरेट कर सकता है, शादी में इसके इंजन में हमें 6 स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन देखने को मिलते हैं और माइलेज की बात करें तो कंपनी के मुताबिक इसमें हमें 45 से 50 किलोमीटर का माइलेज देखने को मिल जाता है.

इसे भी पढ़िए – Suzuki Access 125: सुजुकी का सबसे सस्ता स्कूटर! 1L पेट्रोल में चलता है 90 Km

डिजाइन

Harley Davidson X440 बाइक मैं हमें ड्रिल शॉप के फ्रेम देखने को मिलता है जो इस बाइक को हल्का और तेज बना देता है, साथ ही में इसमें हमें सस्पेंशन फॉर, पीछे दो सार्क अब्जॉर्बर, आगे और पीछे पहिया में डिस्क ब्रेक, मॉडर्न लुक, गोल हेडलाइट जिसमें हार्डली डिवीजन का लोगो है, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एग्जास्ट, गोल इंडिकेटर आदि इस बाइक का लुक और भी शानदार बना देते हैं. बता दे इस बाइक के भारतीय बाजार में तीन वेरिएंट में लॉन्च किया गया है जो की अलग-अलग फीचर्स और कलर के साथ आते हैं.

कीमत

जैसा कि हमने आपको बताया Harley Davidson X440 Cruiser बाइक कि भारतीय बाजार में तीन वेरिएंट देखने को मिल जाते हैं जिनकी कीमत भी अलग-अलग है, इसमें बेस वेरिएंट की कीमत 2.395 लाख रुपया है, दूसरे वेरिएंट की कीमत 2.51 लाख रुपया है और तीसरी वेरिएंट की कीमत लगभग 2.795 लाख रुपया है. आप लोग ऐसे ही ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री और टेक्नोलॉजी से संबंधित जानकारी लेना पसंद करते हैं तो आज ही हमारे ग्रुप से जुड़ सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group