GRP EV 11 Mini Electric Scooter: पूरे 3 साल की वारंटी के साथ लांच हुआ यह इलेक्ट्रिक स्कूटर, Price बस इतनी…

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

GRP EV 11 Mini Electric Scooter: आज के इस नए भारत में Ev Vehicles segment काफी तेजी से विकसित हो रहा है ऐसे में भारत में कई नई स्टार्टअप उभर कर आ रहे हैं जो अपने एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर के दम पर मार्केट में तहलका मचा रहे हैं.

ऐसी ही एक भारतीय स्थित निर्माता GRP EV ने अब तक तीन इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच कर दिए हैं. लेकिन आज हम उन तीनों में से सबसे अच्छे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात करेंगे जिसका नाम GRP EV 11 Mini Electric Scooter है जो मात्र तीन घंटे में फुल चार्ज होकर 60 से 70 किलोमीटर की रेंज प्रदान कर सकता है, चलिए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में विस्तार से…

GRP EV 11 Mini Electric Scooter
GRP EV 11 Mini Electric Scooter

मिलेगी 1.5 kwh क्षमता वाली बैटरी

जैसा कि हमने आपको बताया भारत स्थित निर्माता GRP EV भारतीय बाजार में अब तक तीन इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच कर दिए हैं उनमें से एक GRP EV 11 Mini Electric Scooter है. कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 1.5 Kwh क्षमता वाली लिथियम आयन बैट्री पैक से जुड़ा है जिसको 100% चार्ज होने में मात्र 3 घंटे का समय लगता है, इतना ही नहीं कंपनी के मुताबिक यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में 60 से 70 किलोमीटर तक की रेंज दे सकता है.

यह भी पड़ेFlipKart Big billion sale: मात्र ₹1,492 मैं बना अपना, सिंगल चार्ज में चलेगी 100 किलोमीटर…

मिलेगी 250 वाट की इलेक्ट्रिक मोटर

आपको बता दें कि यह एक कम स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर होने वाला है जिसमें हमें 250 वॉट की BLDC इलेक्ट्रिक मोटर देखने को मिलती है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को केवल 25 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चला सकती है।

रजिस्ट्रेशन और लाइसेंस की जरूरत नहीं

जैसा कि हमने आपको बताया कि यह एक कार्यशील गति वाला विद्युत विद्युत कनेक्शन है जिसकी अधिकतम गति 25 किलोमीटर प्रति घंटा है, इसलिए इस विद्युत विद्युत रिले के लिए हमें किसी भर्ती की आवश्यकता नहीं है।

सारे प्रोडक्ट देखें और खरीदें यहां क्लिक करें

मिलेंगे अच्छे फीचर्स

बता दे हमें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में सही अच्छे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं जो की है- फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियल में ड्रम ब्रेक, ट्यूबलेस टायर, डिजिटल स्पीडोमीटर, एंटी थेफ्ट अलार्म सिस्टम, रिवर्स मोशन जैसे कई फीचर्स के साथ आता है बता दे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का कुल वजन 75 किलोग्राम है.

यह भी पड़ेOdysse E2GO Pro: हुआ पूरे ₹8,000 सस्ता Odysse कंपनी का Odysse E2GO Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए कैसे उठाएं इस ऑफर का फायदा

कीमत

जैसा कि हमने आपको बताया यह एक काम स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर होने वाला है जिसमें हमें कोई भी रजिस्ट्रेशन और लाइसेंस की जरूरत नहीं पड़ेगी. बता दे यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 1.5kwh क्षमता वाली लिथियम आयन बैट्री पैक के साथ आता है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 60 किलोमीटर की रेंज प्रदान कर सकता है, बता दे भारतीय बाजार में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत लगभग ₹74,670 है.

Leave a Comment

Join Telegram Group