Odysse E2GO Pro: हुआ पूरे ₹8,000 सस्ता Odysse कंपनी का Odysse E2GO Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए कैसे उठाएं इस ऑफर का फायदा

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Odysse E2GO Pro: जैसा कि हम सभी को पता है की अब फेस्टिवल सीजन करीब आता जा रहा है. ऐसे में भारत में जितनी भी इलेक्ट्रिक वांट टू व्हीलर निर्माता कंपनियां है. एक से बढ़कर एक ऑफर निकल रही हैं. आज के इस लेख में हम आपको एक ऐसे ही ऑफर के बारे में बताएंगे, जो की फ्लिपकार्ट पर चल रहा है.

जिस ऑफर में पूरे ₹8000 ऑफ है, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर Odysses कंपनी का Odysse E2GO Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर है. जिस पर अब पूरे ₹8000 ऑफ हैं, तो आईए जानते हैं कैसे उठाएं इस ऑफर का फायदा.

Odysse E2GO Pro
Odysse E2GO Pro

कैसे उठाएं इस ऑफर का फायदा

जैसा कि हम सभी को पता है, बिग बिलीयन डेज स्टार्ट हो चुका है, यह ऑफर फ्लिपकार्ट पर चल रहा है. जिसमें Odysse E2GO Pro पे ₹8,000 कम किए गए हैं. अब यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आप ₹8000 सस्ते में प्राप्त कर सकते हैं फ्लिपकार्ट सेल से.

सारे प्रोडक्ट देखें और खरीदें यहां क्लिक करें

Odysse E2GO Pro की कीमत

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की बात की जाए तो, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर पहले ₹70,000 का मिल रहा था, लेकिन जब से फ्लिपकार्ट पर सेल शुरू हुई है, तब से इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर पूरे ₹8000 ऑफ कर दिए गए हैं. अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को अब खरीदने हैं, तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आपको 62,000 रुपए का पड़ेगा.

TVS iQube Electric EMI Offer: ले जाइए TVS कंपनी का सबसे प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर मात्र ₹20,000 के डाउन पेमेंट पर, जाने लोन पीरियड टाइम और महीने की किस्त

मिलेगी शानदार रेंज और बैट्री पैक

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 60 किलोमीटर पर चार्ज रेंज मिल जाती है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 1.68kwh का लिथियम आयन बैट्री पैक दिया गया है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 250 वाट का बीएलडीसी मोटर दिया गया है.

जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार प्रदान करता है.और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के चार्जिंग समय की बात की जाए तो, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर मंत्र 3 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है, और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में काफी शानदार फीचर्स दिए गए हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group