Google Pixel 7a: गूगल का सबसे सस्ता स्मार्टफोन! केवल ₹6,667 मैं खरीदिए

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Google Pixel 7a 5G Smartphone: जैसा कि हम सभी जानते हैं कि गूगल कंपनी द्वारा अब बाहरिटी बाजार में स्मार्टफोन भी लॉन्च किया जा रहे हैं. तो आज के शानदार आर्टिकल में हम आपको गूगल कंपनी के एक ऐसी ही सबसे सस्ते 5G स्मार्टफोन के बारे में बताएंगे.

जिसका पूरा नाम Google Pixel 7a है. इस 5G स्मार्टफोन के बारे में आपको सभी जानकारी विस्तार से बताएंगे वह भी बिल्कुल सही. और आपको बताएंगे कि आप इस स्मार्टफोन को 6,667 रुपए में कहां से खरीद सकते हैं. और कुछ इस फोन के विशेष फीचर्स के बारे में आपको बताएंगे. अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं या इस 5G स्मार्टफोन के बारे में सभी जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो कृपया करके इस लेख को अंत तक जरूर पढ़ें..

Google Pixel 7a
Google Pixel 7a

मिलेंगे शानदार डिस्प्ले फीचर्स

आपको बता दें गूगल कंपनी द्वारा इस 5G स्मार्टफोन में आपको 15.49 cm (6.1 inch) का डिस्प्ले साइज मिल जाएगा. और इस 5G स्मार्टफोन के रेजोल्यूशन की बात करें तो, आपको इस स्मार्टफोन में 2400 x 1080 Pixels का रेगुलेशंस मिल जाएगा.

आपको इस स्मार्टफोन में फुल एचडी प्लस डिस्पले मिल जाती है. और इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले कलर्स की बात करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 16 मिलियंस कलर मिल जाते हैं. जो कि इस 5G स्मार्टफोन को और भी खास बना देते हैं आपको इस स्मार्टफोन में गोरिल्ला ग्लास 3 की प्रोटेक्शन मिल जाएगी, हाई ब्राइटनेस मोड, एचडीआर सपोर्ट, स्मूथ डिस्प्ले 90Hz की और कुछ एडिशनल डिस्प्ले फीचर्स भी आपको मिल जाएंगे.

यह भी पढ़िए-Top 2 Best Electric Scooter in Bharat 2023: यहां से जाने संपूर्ण जानकारी!

मिलेगी शानदार स्टोरेज और मेमोरी

इस 5G स्मार्टफोन में आपको 8GB की रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज मिल जाती है. इस 5G स्मार्टफोन में आपको Tensor G2 प्रोसेसर मिल जाता है. जो की गूगल का ही है, और आपको इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम मिल जाता है. जैसा कि हम आपको बता चुके है कि यह एक 5G फोन है तो आपको इस फोन में 5G सपोर्टिंग नेटवर्क मिलेंगे. और आपको इस स्मार्टफोन पर 1 साल की वारंटी मिल जाती है, इस स्मार्टफोन में आपको 4300mAh बैटरी पैक मिल जाता है.

मिलेंगे शानदार कैमरा

यह तो हम सभी जानते हैं कि गूगल कंपनी अपने स्मार्टफोंस में कैमरे की वजह से ही जानी जाती है. गूगल कंपनी द्वारा इस 5G स्मार्टफोन में 64MP (OIS) बैक कैमरा मिल जाता है. फ्रंट कैमरा की बात करें तो आपको इस 5G स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल जाता है. और आपको 30 वाट का फास्ट चार्जर मिलेगा जो कि आपको अलग से लेना पड़ेगा. इस फोन के साथ आपको नहीं मिलेगा.

कीमत

इस 5G स्मार्टफोन की कीमत की बात की जाए तो, इस 5G स्मार्टफोन की कीमत ₹39,999 रुपए है. लेकिन गूगल कंपनी द्वारा इस 5G स्मार्टफोन पर No Cost EMI offer दिया जा रहा है. जिसकी मदद से आप इस 5G स्मार्टफोन को केवल 6,667 रुपए में खरीद सकते हैं. लेकिन इतनी कीमत में खरीदने के लिए आपके पास क्रेडिट कार्ड होना अनिवार्य है. यदि आपके पास क्रेडिट कार्ड है तो आप इस 5G स्मार्टफोन को No Cost EMI पर खरीद सकते हैं. खरीदने के लिए यहां पर क्लिक करें

Leave a Comment

Join Telegram Group