2024 का सबसे सस्ता (₹22,000) इलेक्ट्रिक स्कूटर, नहीं मिल रहा कोई सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर, तो इसे भी एक बार जरूर देखिए

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

GKON Roadies NE: आपको 2024 के पहले महीने ही इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना है जिसको आप अपने बच्चों या अपने बुजुर्ग माता-पीताओं को दे सकें, और जिसको चलाने और खरीदने के लिए आपको रजिस्ट्रेशन और लाइसेंस की भी जरूरत ना पड़े. तो आज का यह लेख आपके लिए काफी ज्यादा फायदेमंद होने वाला है क्योंकि हम आपके लिए इतना सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर लेकर आए हैं जिसमें आपको जबरदस्त रेंज देखने को मिलेगी….

दोस्तों आपको बता दूं यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आप इंडियामार्ट की ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर खरीद सकते हैं और चिंता ना करिए हम आपको डायरेक्ट लिंक आर्टिकल के अंत में दे देंगे, आज हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम GKON Roadies NE है. हमको पता है आप यही सोच रहे होंगे हमने इसका नाम आज तक क्यों नहीं सुना तो आपको पता दे कंपनी अभी नहीं है और कंपनी ने अब तक कोई भी एडवर्टाइजमेंट में पैसा इन्वेस्ट नहीं किया है. चलिए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के स्पेसिफिकेशन के बारे में आसान भाषा में….

GKON Roadies NE
GKON Roadies NE

250 वाट की मोटर के साथ

आपको बता दें वैसे तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 250W की बीएलडीसी हब मोटर देखने को मिल जाती है, जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार प्रदान कर सकती है, लेकिन कंपनी बोलती है कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 40 से 45 किलोमीटर प्रति घंटा पर आराम से पहुंच जाती है, आपको बता दें कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की मोटर पर आपको कोई भी वारंटी भी देखने को नहीं मिलती है.

यह भी पढ़िए- क्या 2024 में River Indie Electric Scooter को खरीदना है सही? दिल्ली में कीमत है बस इतनी { ₹60,000 सब्सिडी }

सिंगल चार्ज में चलेगी 70 किलोमीटर

जैसा कि हमने आपको बताया यह काफी ज्यादा सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर है इसलिए जाए कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को लीड एसिड टाइप बैट्री पैक से जोड़ा है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 70 किलोमीटर की शानदार रेंज प्रदान कर सकता है. अच्छी बात तो यह है कंपनी इसके साथ इसका पोर्टेबल चार्जर भी देती है, इसकी बैटरी को 100% चार्ज होने में 6 से 7 घंटे का समय लगता है.

कीमत है बहुत कम

जैसा कि आपने टाइटल में भी देख ही लिया होगा कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत मात्र ₹22000 है, आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो आप इंडियामार्ट की वेबसाइट पर सर्च कर सकते हैं या इस डायरेक्ट लिंक पर click कर सकते हैं, यदि आप लोग ऐसे ही इलेक्ट्रिक व्हीकल से संबंधित न्यूज़ या सोलर एनर्जी से संबंधित न्यूज़ को पढ़ना चाहते हैं तो हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group