Flipkart Pay Later Offer : इस दिवाली फ्लिपकार्ट ऑफर में बाय वन गेट वन फ्री इलेक्ट्रिक साइकिल ले जाइए!

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Flipkart Pay Later Offer Buy One Get One Free: जैसा कि हम सभी जानते हैं कि भारत में इलेक्ट्रिक साइकिल की लोकप्रियता धीरे-धीरे बढ़ती ही जा रही है। ऐसे में फ्लिपकार्ट कंपनी इस दिवाली एक शानदार ऑफर दे रही है जिसमें अगर आप एक इलेक्ट्रिक साइकिल खरीदते हैं तो आपको दूसरी मुफ्त मिलेगी। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस ऑफर का लाभ आप तभी उठा सकते हैं जब आपके पास क्रेडिट कार्ड हो. अगर आपके पास क्रेडिट कार्ड नहीं है तो आप इस ऑफर का लाभ नहीं उठा सकते। तो आज के इस बेहतरीन आर्टिकल में हम आपको इस ऑफर के बारे में विस्तार से बताएंगे, तो आइए बिना किसी देरी के जानते हैं…

Flipkart Pay Later Offer Buy One Get One Free
Flipkart Pay Later Offer Buy One Get One Free

मिलेगी 40 किलोमीटर की शानदार रेंज

सबसे पहले इस इलेक्ट्रिक साइकिल की बैट्री पैक की बात की जाए तो, कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक साइकिल में 36V/7.5Ah का शानदार लिथियम और बैटरी बैक दिया गया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक साइकिल को 40 किलोमीटर की रेंज देने में सक्षम है. यह इलेक्ट्रिक साइकिल 100% चार्ज होने में मात्र पांच घंटा का समय लेती है. इस इलेक्ट्रिक साइकिल का कुल वजन 25 किलोग्राम है. जिसे ले जाने में या कैरी करने में कोई भी परेशानी नहीं आएगी.

मिलेगी शानदार बीएलडीसी मोटर और स्पीड

कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक साइकिल में 250 वाट का बीएलडीसी मोटर दिया गया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक साइकिल को शानदार पावर देने में सक्षम है. इस इलेक्ट्रिक साइकिल की टॉप स्पीड की बात की जाए तो, यह इलेक्ट्रिक साइकिल 28 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से दौड़ने में सक्षम है. साथ ही साथ कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक साइकिल में वाटरप्रूफ मोटर का इस्तेमाल किया गया है जिससे मोटर को पानी धूल मिट्टी से कोई भी हानि ना हो.

कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक साइकिल पर आपके पूरे 1 साल की बैट्री वारंटी दी जाएगी लाइफटाइम के लिए फ्रेम वारंटी दी जाएगी. और इस इलेक्ट्रिक साइकिल के फीचर्स की बात की जाए तो, कंपनी द्वारा से इलेक्ट्रिक साइकिल में आपको बहुत ही शानदार फीचर्स देखने को मिल सकते हैं जैसे-पुश स्टार्ट बटन, एडजेस्टेबल सेट, स्मॉल इंस्ट्रूमेंट डिजिटल मीटर, प्लास्टिक मडगार्ड, एलईडी लाइट, स्पीडोमीटर. आदि जैसे शानदार फीचर्स आपको से इलेक्ट्रिक साइकिल में मिल जाएंगे.

यह भी पढ़ें-इस दिवाली खरीदें 50 Km+ रेंज देने वाली इलेक्ट्रिक साइकिल मात्र ₹1,524 में

कीमत और फ्लिपकार्ट ऑफर

इस इलेक्ट्रिक साइकिल की शुरुआती कीमत की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक साइकिल की शुरुआती कीमत ₹31,500 है। जिसे आप नो कॉस्ट ईएमआई पर भी ले सकते हैं जिसमें आपकी 12 महीने की किस्त 1300 रुपये होगी और फ्लिपकार्ट कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक साइकिल पर एक शानदार ऑफर दिया है जिसमें आप एक साइकिल खरीदने पर दूसरी फ्री में पा सकते हैं लेकिन उसके लिए कुछ प्रतिबंध हैं। .

अगर आप उन अक्षरों पर कायम हैं तभी आप इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। पात्र होने के लिए, आपके पास कोई ऋण नहीं होना चाहिए, आपका सिबिल स्कोर खराब नहीं होना चाहिए, आपके पास क्रेडिट कार्ड होना चाहिए और फ्लिपकार्ट ऐप पर फ्लिपकार्ट पे लेटर अकाउंट होना चाहिए, तभी आप इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। अगर आप इन अक्षरों पर कायम नहीं हैं तो आप इस ऑफर का लाभ नहीं उठा सकते।

Leave a Comment

Join Telegram Group