इस दिवाली खरीदें 50 Km+ रेंज देने वाली इलेक्ट्रिक साइकिल मात्र ₹1,524 में

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

E Motored X1 Mountain Electric Cycle: जैसा कि हम सभी को पता है भारत काफी तेजी से ग्रीन एनर्जी को अपना रहा है, जिस तरह से भारत में इलेक्ट्रिक से चलने वाले वाहनों की मांग बढ़ रही है उसे देखकर अब ऐसा लग रहा है कि भारत में आने वाले 1020 सालों में पेट्रोल और डीजल का प्रयोग काफी कम हो जाएगा. बता दें भारत में कई नई और पुरानी कंपनियां अपने एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक से चलने वाले वाहनों को लांच कर रही है और भारत में अपना नाम बना रही है.

आज हम एक ऐसी ही कंपनी E Motored के इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में बात करेंगे बता दें इस इलेक्ट्रिक साइकिल का नाम E Motored X1 Mountain Electric Cycle है और यह इलेक्ट्रिक साइकिल सिंगल चार्ज में 50 किलोमीटर तक चल सकती है चलिए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में सब कुछ.

E Motored X1 Mountain Electric Cycle
E Motored X1 Mountain Electric Cycle

मिलेगी 50 Km+ की शानदार रेंज

बता दे इस कंपनी ने अब तक कई लॉन्ग रेंज इलेक्ट्रिक साइकिल लॉन्च कर दी है यह इलेक्ट्रिक साइकिल उन्हें में से एक है बता दें इस इलेक्ट्रिक साइकिल में हमें 36V 7.65Ah क्षमता वाली लिथियम आयन बैट्री पैक देखने को मिल जाती है जो इस इलेक्ट्रिक साइकिल को सिंगल चार्ज में 50 से भी ज्यादा किलोमीटर की रेंज प्रदान कर सकती है और चार्जिंग टाइम की बात करें इस इलेक्ट्रिक साइकिल को 100% चार्ज होने में मात्र तीन से चार घंटे का समय लगता है.

यह भी पढ़ें- Mahindra Scorpio S11 MT 7S CC: इस दिवाली सिर्फ ₹2,96,986 में आपकी पसंदीदा Scorpio S11!

मिलेगी 250 वाट की इलेक्ट्रिक मोटर

बता दें बाकी सारी इलेक्ट्रिक साइकिलों की तरह इस इलेक्ट्रिक साइकिल में भी हमें 250 वाट की बीएलडीसी इलेक्ट्रिक मोटर देखने को मिल जाती है जो IP16 एप्रूव्ड है और इसकी मोटर पर हमें 3 साल की वारंटी भी देखने को मिल जाती है और इस साइकिल की टॉप स्पीड की बात करें तो वह लगभग 25 किलोमीटर है.

यह भी पढ़ें- TVS iQube Electric ST: इस दिवाली TVS iQube का सबसे सस्ता वेरिएंट मात्र बस इतनी कीमत में!

मिलेगी बैटरी और मोटर पर वारंटी

आपको बता दें कि इस इलेक्ट्रिक साइकिल में हमें बैटरी मोटर और इसके फ्रेम पर वारंटी देखने को मिलती है। इसकी बैटरी की वारंटी की बात करें तो यह लगभग 3 साल की होने वाली है और मोटर की वारंटी भी 3 साल की होने वाली है और इसके फ्रेम की वारंटी लाइफटाइम तक है।

कीमतऔर फाइनेंस ऑफर

जैसा कि हमने आपको बताया यह एक लॉन्ग रेंज इलेक्ट्रिक साइकिल है जिसमें हमें 50 से भी ज्यादा किलोमीटर की रेंज देखने को मिल जाती है और इस इलेक्ट्रिक साइकिल की टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा है, कीमत की बात करें तो भारतीय बाजार में और अमेजॉन पर इस इलेक्ट्रिक साइकिल की कीमत लगभग ₹23000 है, और आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को फाइनेंस पर भी खरीद सकते हैं जिसके लिए आपको कोई भी इंटरेस्ट पे नहीं करना होगा और 9 महीने तक हर महीने ₹1,524 किस्त के रूप में चुकाने होंगे.

Leave a Comment

Join Telegram Group