मात्र ₹2675 में ले जाए घर इस Electric Cycle को, मिलेगी 55 Km की शानदार रेंज

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

EMotorad TRex: जैसा कि हम सभी को पता है भारत में इन दोनों इलेक्ट्रिक से चलने वाले वाहनों की डिमांड काफी तेजी से बढ़ती जा रही है, लेकिन आज हम एक ऐसी इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में बात करेंगे जिसको भारत में काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है बता दे इस इलेक्ट्रिक साइकिल का नाम EMotorad TRex है जिसमें हमें 55 किलोमीटर की शानदार रेंज देखने को मिल जाती है.

धनतेरस के इस शुभ अवसर पर अमेजॉन पर इस इलेक्ट्रिक साइकिल पर भारी डिस्काउंट चल रहा है और आप इस इलेक्ट्रिक साइकिल को 24 महीने के फाइनेंस प्लान पर भी खरीद सकते हैं जिसके लिए आपको हर महीने ₹2675 किसके रूप में चुकाने होंगे, चल जानते हैं इस इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में विस्तार से.

EMotorad TRex

मिलेगी 250W की इलेक्ट्रिक मोटर

बता दे भारत में इस इलेक्ट्रिक साइकिल को काफी ज्यादा खरीदा जा रहा है और इसको लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं आप इसका अंदाजा अमेजॉन पर जाकर इसकी रेटिंग को देखकर लगा सकते हैं, इस इलेक्ट्रिक साइकिल में हमें बाकी सारी इलेक्ट्रिक साइकिलों की तरह 250W की बीएलडीसी मोटर देखने को मिल जाती है जो इस इलेक्ट्रिक साइकिल को 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार प्रदान कर सकती है.

यह भी पढ़िएSuper Electric Bike: 265Km/h की रफ्तार, 300 किलोमीटर की शानदार रेंज मिलेगी इस बाइक में जानिए कीमत

सिंगल चार्ज में चलेगी 55 किलोमीटर

EMotorad कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक साइकिल को काफी अच्छी लिथियम आयन बैटरी टैक्स से जोड़ा है जो इस इलेक्ट्रिक साइकिल को सिंगल चार्ज में लगभग 55 किलोमीटर की रेंज प्रदान कर सकती है, और इस इलेक्ट्रिक साइकिल के चार्जिंग टाइम की बात करें तो इस साइकिल को 100% चार्ज होने में 3 घंटे का समय लगता है.

कीमत

वैसे तो भारतीय बाजार में इस इलेक्ट्रिक साइकिल की कीमत लगभग 22000 रुपया है लेकिन जो कोई भी लोग इस इलेक्ट्रिक साइकिल को 24 महीने के फाइनेंस प्लान पर खरीदना चाहता है तो आप लोग इस इलेक्ट्रिक साइकिल को अमेजॉन पर से 24 महीने के फाइनेंस प्लान पर खरीद सकते हैं जिसके लिए आपको हर महीने ₹2675 किस्त के रूप में चुकाने होंगे..

Leave a Comment

Join Telegram Group