Electric Splendor: मिलेगी 320 Km की रेंज, 110 KM/H की रफ्तार, मात्र ₹60,000 में ले जाओ…

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Electric Splendor: भारत की सबसे अब्बल कंपनी में से एक हीरो मोटर्स जल्द ही भारतीय बाजार में अपनी पॉपुलर बाइक स्प्लेंडर का इलेक्ट्रिक वजन को लॉन्च करने की योजना बना रही है, आपको बता दें खबर ऐसी आ रही है कि हीरो कंपनी इसी साल यानी 2024 की शुरुआती महीना में ही अपनी इलेक्ट्रिक स्प्लेंडर को लांच कर सकती है.

रिपोर्ट से मुताबिक बता दें इस इलेक्ट्रिक बाइक में आपको 320 किलोमीटर की शानदार रेंज के साथ-साथ 110 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार देखने को मिलेगी, साथ ही में यह भी बताया जा रहा है कि इस इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत मात्र ₹60000 होगी. चलिए जानते हैं इस बाइक में क्या-क्या फीचर्स मिल सकते हैं आपको…

Electric Splendor
Electric Splendor

मिलेगी 320 किलोमीटर की शानदार रेंज

खबरों के मुताबिक आपको बता दें इस इलेक्ट्रिक बाइक में आपको 4kWh क्षमता वाली काफी तगड़ी लिथियम और बैटरी देखने को मिलेगी, जो एक बार फुल चार्ज होने के बाद इस बाइक को 320 किलोमीटर की शानदार रेंज प्रदान करने के सक्षम होगी, साथ ही में यह बताया जा रहा है कि यह बाइक फास्ट चार्जिंग ऑप्शन के साथ आएगी मतलब इसकी बैटरी को फुल चार्ज होने में मात्र 5 से 6 घंटे का समय लगेगा.

यह भी पढ़िए- Honda Electric Cycle: ₹4,000 की इलेक्ट्रिक साइकिल खरीदें, मौका हाथ से गया तो फिर पछताओगे

मिलेगी 5 kW की इलेक्ट्रिक मोटर

बताया जा रहा है कि इस बाइक में आपको काफी जबरदस्त यानी 5kW की काफी तगड़ी मोटर देखने को मिलेगी जो इस बाइक को काफी जबरदस्त रफ्तार प्रदान करने की सक्षम होगी, रफ्तार को लेकर रिपोर्ट में यह बताया जा रहा है कि यह बाइक की मैक्सिमम रफ्तार 110 किलोमीटर प्रति घंटा हो सकती है.

कीमत मात्र ₹60000

इस बात जा रहा है कि हीरो मोटर्स अपनी इस बाइक को काफी कम कीमत पर लॉन्च करेगी, आपको बता दे रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि इस बाइक को कंपनी इसी साल लॉन्च करेगी और इसकी कीमत मात्र ₹60000 रखी जाएगी, अभी आपको बता दे कंपनी ने अभी इस बाइक को लेकर कोई भी घोषणा नहीं की है.

Leave a Comment

Join Telegram Group