Electric Scooter Price In Aligarh: यह है अलीगढ़ के 2 Best E-Scooter! जो सबसे किफायती और ज्यादा रेंज देने मैं सक्षम हैं, जानिए इनकी ऑन रोड कीमत अलीगढ़ में

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Electric Scooter Price In Aligarh: अलीगढ़ के लोगों के लिए लो हम लेकर आ गए ऐसे दो इलेक्ट्रिक स्कूटर जो किफायती होने के साथ-साथ ज्यादा रेंज देने में भी सक्षम है. सबसे पहले इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम Lectrix EV LXS है, और दूसरे इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम Joy E-wolf है. तो आइए जानते हैं इन इलेक्ट्रिक स्कूटर की ऑन रोड कीमत अलीगढ़ में….

Lectrix EV LXS की ऑन रोड कीमत अलीगढ़ में

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो अलीगढ़ में एक्स शोरूम कीमत इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की 91,253 है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की ऑन रोड कीमत की बात करें तो अलीगढ़ में यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आपको 95,317 का पड़ेगा. जिसमें ₹4064 का इंश्योरेंस भी शामिल है.

Electric Scooter Price In Aligarh
Electric Scooter Price In Aligarh

क्या है EMI Offers Lectrix EV LXS की अलीगढ़ में

अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को ईएमआई पर खरीदना चाहते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को EMI पर खरीदने के लिए आपको कुछ पैसे जमा करने होंगे जमा करने के बाद बाकी का पैसा आप किसतो के रूप में जमा कर सकते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कम से कम महीने की EMI 2741 रुपए की होगी. अभी तक इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की EMI ऑफर की जानकारी हमें अच्छी तरीके से प्राप्त नहीं हुई है जैसे ही प्राप्त हो जाएगी हम आपको तुरंत बता देंगे.

यह भी पढ़ें👉यह है अलीगढ़(U.P) के 3 सबसे बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर, हर किसी के बजट में…

क्या है रेंज और फीचर्स Lectrix EV LXS इलेक्ट्रिक स्कूटर की

सबसे पहले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज की बात करें तो आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में भी कमी देखने को नहीं मिलेगी क्योंकि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 90 किलोमीटर की रेंज मिलेगी. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बैटरी पैक की बात करें तो 48 V/40 Ah का लिथियम आयन बैट्री पैक मिल जाता है.

जो की 1900 वाट की बीएलडीसी मोटर को पावर देता है, और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के चार्जिंग समय की बात करें तो महज 2.30 से 3 घंटों में यह लैक्ट्रिक्स स्कूटर फुल चार्ज हो जाता है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड की बात करें तो 50 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से दौड़ता है यह इलेक्ट्रिक स्कूटर.

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की फीचर्स के बारे में बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको बेहद शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे जैसे-मोबाइल कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, पुश स्टार्ट बटन, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, कॉम्बी ब्रेक सिस्टम, फास्ट चार्जिंग, बेहतर सस्पेंशन, एलईडी लाइट, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ऑडियो मीटर आदि जैसे कई शानदार फीचर्स आपको इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिल जाएंगे.

क्या है ऑन रोड कीमत Joy E-wolf की अलीगढ़ में

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत अलीगढ़ में 79,990 रुपए हैं अब इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की ऑन रोड कीमत की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की ऑन रोड कीमत अलीगढ़ में 83,638 रुपए है. जिसमें 3,738 रुपए का इंश्योरेंस भी शामिल है.

क्या है ईएमआई ऑफर Joy E-wolf इलेक्ट्रिक स्कूटर की अलीगढ़ में

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के ईएमआई ऑफर के बारे में बात करें तो अलीगढ़ में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का ईएमआई ऑफर के बारे में अभी हमें ज्यादा जानकारी प्राप्त नहीं हुई है. लेकिन आप कुछ पैसे जमा कर देते हैं तो बाकी के पैसे आप किसतो के रूप में दे सकते हैं. आपकी कम से कम किसत इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की 2741 रुपए पड़ेगी हर महीने.

यह भी पढ़ें👉307Km की तगड़ी रेंज ! नई E-Bike भूल जाएंगे पेट्रोल वाली शानदार Bike भी! जानें कीमत…

क्या है रेंज और फीचर्स Joy E-wolf इलेक्ट्रिक स्कूटर की

सबसे पहले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज के बारे में बात करें तो आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 90 किलोमीटर की रेंज मिल जाती है. और एक इलेक्ट्रिक स्कूटर के बैटरी पैक की बात करें तो इसमें 60V/31Ah का लिथियम आयन बैटरी पैक मिल जाता है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के मोटर की बात करें तो इसमें आपको हजार वाट का ब्रशलैस डीसी मोटर मिल जाता है.

जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 46 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार प्रदान करता है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के चार्जिंग समय की बात करें तो महज चार से 5 घंटों में यह इलेक्ट्रिक स्कूटर फुल चार्ज हो जाता है.

अब इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में भी फीचर्स की कोई कमी नहीं मिलेगी आपको इसमें भी बहुत शानदार पिक्चर देखने को मिलेंगे जैसे-पुश स्टार्ट बटन, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एंटी थेफ्ट अलार्म, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल कंसोल, आदि जैसे कई शानदार फीचर्स ऑफ कोशिश इलेक्ट्रिक स्कूटर में देखने को मिलेंगे.

तो आज के इस लेख में हमने आपको बताया Electric Scooter Price In Aligarh अगर आप और भी अन्य इलेक्ट्रिक स्कूटर की ऑन रोड कीमत अलीगढ़ में जानना चाहते हैं तो हमें व्हाट्सएप पर मैसेज करें या कमेंट करें.

अगर आप इस आर्टिकल से रिकॉर्डिंग कुछ भी पूछना चाहते हैं या आप इनमें से एक इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं और उस पर डिस्काउंट पाना चाहते हैं तो हमारे व्हाट्सएप नंबर पर कांटेक्ट करें और बढ़िया ऑफर पाएं. अगर आप ऐसे ही ऑफर्स हर सिटी का पाना चाहते हैं या खरीदना चाहते हैं तो अभी हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े और एक भी ऑफर में मिस ना करें.

Leave a Comment

Join Telegram Group