EeVe Wind Electric Scooter: मात्र 70,000 की कीमत पर भारतीय बाजार में लॉन्च हो चुका है! यह Electric Scooter जानें फीचर्स, रेंज और कीमत

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

EeVe Wind Electric Scooter: भारत के इलेक्ट्रिक टू व्हीलर सेगमेंट में सबसे महारथी कंपनी ओला और बजाज ऑटो है. ऐसी ही 50 से ज्यादा मौजूदा इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी भारतीय बाजार में हैं. जैसा कि हम सभी जानते हैं की बहुत तेजी से लोगों की डिमांड इलेक्ट्रिक वाहनों को लेकर बढ़ती ही जा रही है. और लोग उन इलेक्ट्रिक वाहनों को ज्यादा पसंद कर रहे हैं जो उनके बजट में और किफायती हैं.

आज की इस लेख में किफायती और कम बजट में आने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में हम आपको बताएंगे. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम EeVe Wind Electric Scooter है तो आइए जान लेते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की फीचर्स, रेंज और कीमत के बारे में.

क्या है रेंज और बैटरी पैक EeVe Wind Electric Scooter की

सबसे पहले EeVe Wind Electric Scooter की रेंज की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 60 से 70 किलोमीटर की रेंज मिलेगी. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बैटरी पैक की बात करें तो इसमें आपको 60V/27Ah लिथियम आयन बैटरी पैक मिल जाता है. जोकि 250 वाट की बीएलडीसी मोटर के साथ जोड़ा गया है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 25 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड मिलेगी.

यह भी देखें👉भारतीय बाजार में जल्द ही आने वाली है 4 सबसे बेहतरीन Electric bikes, लुक देखकर उड़ गए सबके होश! जानिए इन E-bikes के बारे में….

क्या हैं EeVe Wind Electric Scooter के फीचर्स और चार्जिंग समय

 EeVe Wind Electric Scooter

सबसे पहले EeVe Wind Electric Scooter चार्जिंग समय की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक बार फुल चार्ज करने में 6 से 7 घंटों का समय लगता है. अब बात करते हैं EeVe Wind Electric Scooter की फीचर्स की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको भेज दी शानदार फीचर्स मिल जाते हैं जैसे-यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एलईडी लाइट, ओडोमीटर, स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर और आगे वाले पहिए में डिस्क ब्रेक और पीछे वाले में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं. और ऐसे कई बेहतरीन और शानदार फीचर्स इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको मिल जाएंगे.

यह भी देखें👉जानिए Ola S1 Pro Gen 2, Ather 450X और Simple One मैं से किसकी कीमत कम है! किस मैं रेंज, फीचर ज्यादा है, जाने पूरी जानकारी

क्या है कीमत EeVe Wind Electric Scooter की

भारतीय लोग कुछ भी खरीदने से पहले बजट देखते हैं अगर उनके बजट में हो तो ही खरीदते हैं वरना नहीं खरीदते. तो आइए जान लेते हैं कि आपके बजट में यह इलेक्ट्रिक स्कूटर है या नहीं. सबसे पहले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की बात करें तो EeVe Wind Electric Scooter की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत मात्र ₹70,000 है. और यह लैक्ट्रिक्स स्कूटर कम बजट में आने के साथ साथ बेहतरीन रेंज भी देता है अगर आप ऐसे ही कम बजट में आने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर की जानकारी सबसे पहले प्राप्त करना चाहते हैं तो अभी हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े और एक भी अपडेट मिस ना करें.

Home Page 👉Click
Whatsapp Group Join👉Join Now
Telegram Group Join👉Join Now
Sarkari jobs and Yojana👉अभी पढ़ें
Next Post👉अभी पढ़ें

Leave a Comment

Join Telegram Group