खरीदे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर, आ गया मजा मिलेगी 130Km की रेंज में अभी मात्र ₹56,000 के इलेक्ट्रिक स्कूटर में…

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Dynamo Electric Scooter: मार्केट में आ गया एक ऐसा इलेक्ट्रिक स्कूटर, जिसको कंपनी ना खासकर गरीबों को देखते हुए बनाया है, आपको बता दें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत काफी कम है और इसमें आपको 150 किलोमीटर की रेंज देखने को मिल जाएगी, यदि आप लोग एक ऐसे सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश कर रहे हैं जिसकी कीमत काफी कम हो और उसमें आपको काफी अच्छी रेंज देखने को मिल जाए तो डायनेमो कंपनी का यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके लिए बेस्ट रहेगा.

आपको बता दे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने और चलने के लिए आपको लाइसेंस और रजिस्ट्रेशन के भी आवश्यकता नहीं है, और अच्छी बात तो यह है भले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत कम हो लेकिन इसमें आपको लिथियम आयन बैटरी देखने को मिल जाती है, चलिए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की सारी विशेषताएं बिल्कुल विस्तार से.

Dynamo Electric Scooter

रजिस्ट्रेशन और लाइसेंस की आवश्यकता नहीं

हमने आपको ऊपर भी बताया कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने के लिए आपको रजिस्ट्रेशन और चलाने के लिए लाइसेंस की जरूरत नहीं होगी, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की स्पीड काफी कम है। अगर आप अपने बच्चों या बुजुर्ग माता-पिता के लिए इलेक्ट्रिक स्कूटर ढूंढ रहे हैं, अगर हां तो यह आपके लिए सबसे अच्छा होगा, आपको बता दें कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा है और इसमें आपको तीन रीडिंग मोड भी देखने को मिलेंगे.

यह भी पढ़िएOkaya EV: अब आएगा खरीदने में मजा… हुई ₹18,000 रुपए की भारी कटौती! फ्लिपकार्ट पर भी उपलब्ध

मिलेगी 130 किलोमीटर की रेंज

आपको बता दे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको काफी अच्छी लिथियमें बैटरी देखने को मिल जाएगी जिस पर आपको 3 साल की वारंटी देखने को मिल रही है, बता दें इसमें आपको 60V/24Ah क्षमता वाली लिथमैन बैटरी देखने को मिलेगी जिसको फुल चार्ज होने में मात्र 3 घंटे का ही समय लगेगा, और यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने के बाद 130 किलोमीटर की रेंज प्रदान कर सकती है.

कीमत होगी काफी कम

आपको बता दें इतना ही नहीं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको कुछ अच्छे फीचर्स जैसे इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक सिस्टम, एंटी थीफ अलार्म सिस्टम, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, ऑल एलईडी हेडलाइट जैसे कई फीचर्स देखने को मिल जाएंगे, आपको बता दें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत मात्र ₹56000 है जिसको आप उनकी ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर खरीद सकते हैं. ऐसी ही लेटेस्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर से जुड़ी जानकारी पाने के लिए आज ही हमारे व्हाट्सएप चैनल और टेलीग्राम चैनल से जरूर जुड़े.

Leave a Comment

Join Telegram Group