Lectrix EV LXS G 2.0 : मात्र ₹3,028 /month EMI Plan में! जानिए मिनिमम डाउन पेमेंट और लोन पीरियड टाइम

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Diwali Dhamaka EMI Offer On Lectrix EV LXS G 2.0 Electric Scooter: अगर आप भी इस दिवाली एक केफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने की सोच रहे हैं. तो यह आर्टिकल बिल्कुल आपके ही लिए लिखा गया है आज के शानदार आर्टिकल में हम आपको Lectrix EV कंपनी के शानदार Lectrix EV LXS G 2.0 इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे. जिसे आप मात्र 3,028 रुपए की मंथली EMI पर इस दिवाली ले जा सकते हैं. तो चलिए जानते हैं इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के EMI प्लेन के बारे में ए टू ज सारी जानकारी विस्तार से तो चलिए जानते हैं…

Diwali Dhamaka EMI Offer On Lectrix EV LXS G 2.0 Electric Scooter
Diwali Dhamaka EMI Offer On Lectrix EV LXS G 2.0 Electric Scooter

मात्र ₹3,028 /month मंथली EMI में

सबसे पहले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती कीमत की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 99,999 रुपए है. जो की फुल चार्ज के बाद ऑन रोड आपको Rs.1,04,250 रुपए की पड़ेगी. लेकिन भारत के आम नागरिक इतनी कीमत एक साथ नहीं दे सकते इसलिए कंपनी द्वारा इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर पर EMI ऑफर दिया जा रहा है. जिसमें सिर्फ आप ₹3,028 /month मंथली EMI में अपना बना सकते हैं.

यह भी पढ़िए- Flipkart Pay Later Offer : इस दिवाली फ्लिपकार्ट ऑफर में बाय वन गेट वन फ्री इलेक्ट्रिक साइकिल ले जाइए!

मिनिमम डाउन पेमेंट

अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर लेने की बहुत समय पहले से ही सोच रहे हैं. लेकिन फेस्टिवल का इंतजार कर रहे थे तो यह मौका आपके लिए बिल्कुल शानदार होने वाला है. जैसा कि हम आपको पहले बता चुके हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की ऑन रोड कीमत अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को EMI पर खरीदना चाहते हैं तो उसके लिए आपको मिनिमम डाउन पेमेंट मात्र ₹10,000 जमा करना होगा. मात्र ₹10,000 जमा कर कर आप इस दिवाली Lectrix EV कंपनी का इलेक्ट्रिक स्कूटर अपना बना सकते हैं.

कितनी पर्सेंट ब्याज लगेगी और लोन पीरियड टाइम कितना होगा

जैसा कि हम आपको बता चुके हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की ऑन रोड कीमत Rs.1,04,250 रुपए है. लेकिन आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को EMI पर खरीदना चाहते हैं तो उसके लिए आपको मिनिमम डाउन पेमेंट मात्र ₹10000 जमा करना होगा. जिसमें आपकी महीने की किस्त ₹3,028 /month रुपए बनेगी 9.7 परसेंट की ब्याज पर 3 साल के लिए. अपने हिसाब से डाउन पेमेंट देख सकते हैं.

अगर आपका बजट थोड़ा ज्यादा है तो आप ज्यादा डाउन पेमेंट जमा कर सकते हैं उसी हिसाब से आपका लोन पीरियड टाइम और आपकी ब्याज चेंज हो जाएगी. अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को अभी बुक करना चाहते हैं तो इसकी ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को अभी बुक कर सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group