Hero Electric Atria: इस दिवाली प्राप्त कीजिए मात्र ₹2,239 में! सिंगल चार्ज में चलेगा 85 Km

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Diwali Dhamaaka offer on Hero Electric Atria Scooter: अगर आप भी इस दिवाली एक अच्छी कंपनी का और सस्ता और के फायदे इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं. तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके लिए बिल्कुल फिट रहेगी यह इलेक्ट्रिक स्कूटर हीरो कंपनी द्वारा बनाया गया है इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम Hero Electric Atria है. जो की सिंगल चार्ज में 85 किलोमीटर तक की रेंज देने में सक्षम है. कीमत की बात की जाए तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत मात्र ₹76,000 रुपए है.

लेकिन आप आज यानी दिवाली के मौके पर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने हैं तो आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर हजारों रुपए की बचत कर सकते हैं साथ ही साथ इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को शानदार EMI ऑफर में भी ले जा सकते हैं जिसमें सिर्फ आपको मंथली 2239 ही देने हैं. तो आज की शानदार लेख में हम आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के सभी ऑफर्स और EMI ऑफर के बारे में सभी जानकारी बताएंगे विस्तार से तो चलिए जानते हैं बिना किसी देरी के.

Diwali Dhamaaka offer on Hero Electric Atria Scooter
Diwali Dhamaaka offer on Hero Electric Atria Scooter

सिंगल चार्ज में चलेगा 85 किलोमीटर

आपको बता दे हीरो कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें शानदार लिथियम आयन बैट्री पैक देखने को मिल जाता है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 85 किलोमीटर की शानदार रेंज देने में सक्षम है. आपकी जानकारी के लिए बता दे तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर कम स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसे चलाने के लिए ना तो कोई लाइसेंस और रजिस्ट्रेशन की जरूरत पड़ती है. और ना ही किसी प्रोसेसिंग फीस की जरूरत पड़ती है इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 100% चार्ज करने में मात्र 4 से 5 घंटे का समय लगता है.

मिलेगी शानदार मोटर और स्पीड

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हीरो कंपनी ने ढाई सौ वाट का बीएलडीसी हब मोटर दिया है जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को शानदार पावर देने में सक्षम है. साथ ही साथ हीरो कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में वाटरप्रूफ सिस्टम भी दिया गया है जिसकी मदद से इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की मोटर को पानी से कोई भी खतरा नहीं होने वाला है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की स्पीड की बात की जाए तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से दौड़ने में सक्षम है. क्योंकि हम आपको पहले ही बता चुके हैं यह इलेक्ट्रिकल स्कूटर एक कम स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है. जिसे आप इस दिवाली अपने घर में किसी को भी गिफ्ट कर सकते हैं.

यह भी पढ़िए- TVS Jupiter Electric: इस दिवाली टीवीएस कंपनी ने किया धमाका! सिंगल चार्ज में चलेगा 300Km

कीमत और दिवाली धमाका ऑफर

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती कीमत की बात की जाए तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 77690 रुपए है जो कि आपको ऑन रोड इतनी ही कीमत में मिलेगी क्योंकि आपको पहले भी बता चुकी है यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक काम स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसे चलाने के लिए रजिस्ट्रेशन और ना ही लाइसेंस की जरूरत पड़ती है इसलिए इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने के लिए कोई भी एक्स्ट्रा चार्ज भी नहीं लगता है.

अब इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को emi आप पर खरीदना चाहते हैं तो आप मात्र ₹8,000 जमा करके खरीद सकते हैं. जिसमें आपकी मंथली EMI 2239 रुपए बनेगी 3 साल के लिए 9.7 परसेंट की ब्याज पर. अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को ऑनलाइन खरीदना चाहते हैं तो आप बाइक देखो की ऑफिशल साइट पर जाकर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को इसी EMI Plan में खरीद सकते हैं

Leave a Comment

Join Telegram Group