Dell Laptop: Coding के लिए बेस्ट लैपटॉप, मात्र ₹5,715 देकर खरीदे…

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Dell Laptop: यदि आप लोग एक बेस्ट लैपटॉप खरीदना चाहते हैं जिस पर आप अपना कोडिंग से रिलेटेड सारा काम कर सके, तो आज हम आपके लिए एक ऐसा लैपटॉप लेकर आया है जिसे आप मात्र 5700 देकर घर ला सकते हैं, और इस लैपटॉप पर आप हैवी हैवी टैक्स भी परफॉर्म कर सकते हैं.

लैपटॉप के बारे में बात करेंगे ऐप्स वह दिल का एक ऐसा लैपटॉप है जिसे भारत में सबसे ज्यादा खरीदा जा रहा है इस लैपटॉप का नाम Dell 14 है, बता दे इस लैपटॉप में हमें 11 जेनरेशन का i3 प्रोसेसर देखने को मिल जाता है और साथ ही में 8GB की ddr4 रैम और 256 की SSD देखने को मिलती है, चलिए जानते हैं इस लैपटॉप के बारे में शुरू से अंत तक…

Dell 14
Dell 14

मिलेगा 11th जेनरेशन का प्रोसीजर

जैसा कि हम सभी को पता है दिल के लैपटॉप भारत में काफी ज्यादा पसंद किए जाते हैं ऐसे में जो कोई भी लोग अपने लिए कोडिंग के लिए बेस्ट लैपटॉप की तलाश में है तो यह लैपटॉप आपके लिए बेस्ट रहेगा, बता दें लैपटॉप में हमें 11 जेनरेशन का 2 core बाल i3 प्रोसेसर देखने को मिलता है जिसकी मैक्स क्लॉक स्पीड 4.10 गीगाहर्टज तक जाती है, और साथी में इसमें हमें इनबिल्ट GPU भी देखने को मिल जाता है जो इसकी परफॉर्मेंस और भी इंक्रीज कर देता है.

इसे भी पढ़िए- Hero HF Deluxe: 80 Km का शानदार माइलेज, कीमत हर किसी के बजट में

रैम और स्टोरेज

जैसा कि हमने आपके ऊपर भी बताया इसमें हमें 8GB की ddr4 रैम देखने को मिल जाती है और साथी में इसमें हमें 256/512 GB की SSD देखने को मिलती है. आपको बता दें SSD स्टोरेज आम हार्ड ड्राइव से कई गुना फास्ट होती है जिससे लैपटॉप की स्पीड काफी ज्यादा इंक्रीज हो जाती है, इसलिए हमारा मन नहीं है कि आपको SSD स्टोरेज के साथ आने वाला लैपटॉप ही खरीदना चाहिए.

इसे भी पढ़िए- केवल ₹28,500 में खरीदिए इलेक्ट्रिक स्कूटर! सिंगल चार्ज में 70 Km से भी अधिक चलेगा, अभी यहां से खरीदें

डिस्प्ले

बता दें इस लैपटॉप में हमें 14 इंच की ‎1920 x 1080 pixels रेजोल्यूशन वाली एचडी प्लस डिस्पले देखने को मिलती है, क्योंकि कलर काफी अच्छी तरह से दिखती है, साथ ही में इसके साथ हमें फ्रंट में 2 मेगापिक्सल का कैमरा भी देखने को मिल जाता है.

बैटरी और चार्जर

एचपी के इस लैपटॉप में हमें 3 cell वाली लिथियम आयन बैट्री देखने को मिल जाती है, जो इस लैपटॉप को लगभग 18 से 20 घंटे का बैकअप आराम से दे सकती है, शादी में इसके साथ हमें 65 वाट का चार्ज भी देखने को मिलता है जो इस लैपटॉप को फुल चार्ज लगभग तीन से चार घंटे में कर देता है.

अदर डिटेल

Brand‎Dell
Manufacturer‎Dell, Dell India Pvt Ltd
Series‎Vostro
Colour‎Black
Form Factor‎laptop
Item Height‎23 Millimeters
Item Width‎32.3 Centimeters
Product Dimensions‎22 x 32.3 x 2.3 cm; 1.48 Kilograms
Processor Brand‎Intel
Processor Speed‎1.7
Processor Count‎1
Audio Details‎Speakers
Graphics Coprocessor‎INTEGRATED
Graphics Chipset Brand‎Intel
Graphics Card Description‎Integrated
Graphics RAM Type‎Shared
Graphics Card Ram Size‎2 GB
Graphics Card Interface‎Integrated
Connectivity Type‎Bluetooth, Wi-Fi
Number of USB 2.0 Ports‎1
Number of USB 3.0 Ports‎2
Voltage‎45 Volts
Wattage‎65 Watts
Optical Drive Type‎CD-R
Power Source‎Battery Powered
Operating System‎Windows 11 Home
Are Batteries Included‎Yes
Number of Lithium Ion Cells‎3
Included Components‎‎‎User Manual, Laptop, Charger & Adapter
Manufacturer‎Dell
Item Weight‎1 kg 480 g

कीमत

यदि आप इस लैपटॉप को खरीदने का प्लान बना चुके हैं, तो बता दें वैसे तो भारतीय बाजार में इसकी कीमत लगभग 31000 है, यदि आप लोग इस लैपटॉप को ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजॉन या फ्लिपकार्ट पर से खरीदते हैं तो आपको लगभग इस पर ढाई हजार रुपए तक का डिस्काउंट देखने को मिल जाता है.

अब बात आई आप इस लैपटॉप को ₹5000 देकर कैसे घर ला सकते हैं, बता दें उसके लिए आपको इनका 6 महीने का फाइनेंस प्लान पर जाना होगा, NO COST EMI पर आप इस लैपटॉप को खरीद सकते हैं, इसके लिए आपको ICIC का क्रेडिट कार्ड होना अनिवार्य है. आखरी बात यदि आप लोग टेक्नोलॉजी और इलेक्ट्रिक व्हीकल से जुड़ी जानकारी लेना चाहते हैं तो आज हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group