Hero HF Deluxe: 80 Km का शानदार माइलेज, कीमत हर किसी के बजट में

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Hero HF Deluxe Self Start Alloy Wheel i3S: जब बात आती है ज्यादा माइलेज वाली बाइक लेने की तो ज्यादातर लोग इन्हीं गाड़ियों को अपना पहला ऑप्शन बनाते हैं उन्हें गाड़ी में से एक है हीरो एचएफ डीलक्स, हीरो कंपनी ने अपनी इस मोटरसाइकिल के अब तक कई वेरिएंट लॉन्च कर दिए हैं आज हम इसकी लेटेस्ट वेरिएंट Hero HF Deluxe Self Start Alloy Wheel i3S के बारे में बात करेंगे बता दे इसमें हमें 80 किलोमीटर का शानदार माइलेज देखने को मिल जाता है.

और शादी में इस बाइक की कीमत बाकी सारी बाइकों से भी काफी कम है और आप इसे EMI पर भी खरीद सकते हैं जिसके लिए आपको हर महीने ₹ 2,322 किस्त के रूप में देने होंगे, आप इस बाइक की ऑन रोड कीमत जानना चाहते हैं तो आगे तक इस लेख को पूरा पड़े, इसलिए शुरू करते हैं आज के शानदार लेख को…

Hero HF Deluxe Self Start Alloy Wheel i3S
Hero HF Deluxe Self Start Alloy Wheel i3S

मिलेगा 80 का माइलेज

बता दे हीरो एचएफ डीलक्स के इस वेरिएंट में हमें सिंगल सिलेंडर 97.2 सीसी और कॉल इंजन देखने को मिल जाता है जिसकी मैक्सिमम 8.02 स की पावर और 8.05 न्यूटन पावर टॉर्क जनरेट कर सकता है, बता दे इस इंजन में हमें कर गियर बॉक्स देखने को मिल जाते हैं. और इस बाइक की सबसे खास बात यह है कि इसमें हमें 80 किलोमीटर का शानदार माइलेज देखने को मिल जाता है. और इस बाइक में हमेंलगभग 10 लीटर की फ्यूल टैंक भी देखने को मिल जाता है.

इसे भी पढ़िए- केवल ₹28,500 में खरीदिए इलेक्ट्रिक स्कूटर! सिंगल चार्ज में 70 Km से भी अधिक चलेगा, अभी यहां से खरीदें

स्पेसिफिकेशन

बता दे इस नई एचएफ डीलक्स में हमें आगे और पीछे ड्रम ब्रेक, इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम, ट्यूबलेस टायर, डिजिटल डैशबोर्ड, XSens टेक्नोलॉजी, इंजन कट ऑफ एट फल, साइड स्टैंड इंजन कट ऑफ, रिवर्स मोड, फॉलो मी हेडलाइट एलइडी हेडलैंप जैसे कई फीचर्स देखने को मिल जाते हैं.

कीमत

जैसा कि हमने आपको बताया भारतीय बाजार में अब तक एचएफ डीलक्स से कई वेरिएंट लॉन्च हो चुके हैं, और आज हमने इसके Hero HF Deluxe Self Start Alloy Wheel i3S के बारे में बताया है, बता दे भारती बाजार में इस बाइक की ऑन रोड कीमत लगभग ₹70000 है. यदि आप लोग इस बाइक को EMI पर खरीदना चाहते हैं तो आपको 36 महीने के फाइनेंस प्लान पर जाना होगा और 10% डाउन पेमेंट देकर और हर महीने की ₹2500 किस्त पर इस बाइक को घर ले जा सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group