अब लगवाइए TATA कंपनी का 2 KW Solar System! मिल रहा है भारी डिस्काउंट, टोटल खर्चा हो रहा है सिर्फ इतना! घर का बिल होगा जीरो

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Cost of Installing Tata 2KW Solar System at high Discount: आप भी देख चुके होंगे अब ज्यादातर भारतीय नागरिक अपने घरों में सोलर सिस्टम लगवा रहे हैं. क्योंकि अब भारतीय सरकार भी सोलर सिस्टम लगवाने पर भारी सब्सिडी प्रदान कर रही है. साथ ही साथ सोलर सिस्टम कंपनियां भी अपने सभी प्रकार के सिस्टम पर काफी डिस्काउंट दे रही हैं, जैसा कि हम सभी जानते हैं कि सोलर सिस्टम लगवाने में सिर्फ एक बार पैसा इन्वेस्ट होता है, इसका मतलब सोलर सिस्टम हमेशा लॉन्ग टर्म में फायदा देता है. और घर के बिजली के बल की टेंशन भी खत्म हो जाती है, तो आज के इस शानदार आर्टिकल में हम आपको टाटा कंपनी के 2 किलोवाट सोलर सिस्टम लगवाने का टोटल खर्चा बताएंगे.

साथ ही साथ सोलर सिस्टम लगवाने पर मिलने वाले सभी ऑफर्स के बारे में भी बताएंगे, अगर आप टाटा कंपनी का सोलर सिस्टम लगवाना चाहते हैं, तो आपको बता दें टाटा कंपनी द्वारा सभी प्रकार की सोलर सिस्टम पर 25 साल तक की वारंटी भी दी जाती है. इसका मतलब आपको 25 सालों तक सोलर सिस्टम की तरफ से खराब होने की कोई भी टेंशन लेने की जरूरत नहीं है. अगर आप टाटा कंपनी का 2 किलोवाट सोलर सिस्टम लगवाना चाहते हैं, तो इस आर्टिकल को शुरू से लेकर अंत तक कृपया करके अच्छी तरीके से पढ़ें और सोलर सिस्टम लगवाने का टोटल खर्चा जानिए…

Cost of Installing Tata 2KW Solar System at high Discount
Cost of Installing Tata 2KW Solar System at high Discount

TATA 2 KW OFF Grid Solar System लगवाने का टोटल खर्चा

आपको बता दें एक सोलर सिस्टम में काफी सारे कॉम्पोनेंट्स आते हैं, जैसे-सोलर पैनल्स, सोलर इन्वर्टर, सोलर बैटरीज, सोलर चार्ज कंट्रोलर और कुछ अन्य खर्च भी होते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें तो अगर आप अपने घर के लिए 2 किलोवाट का सोलर सिस्टम लगवाना चाहते हैं, तो आपके लिए ऑफ Grid सोलर सिस्टम सबसे बेस्ट रहेगा, 2 किलो वाट का सोलर सिस्टम 1 दिन में लगभग 8 से 10 यूनिट बिजली की प्रोड्यूस कर सकता है.

यह भी पढ़िए-Acer Muvi 125 4G: अब गरीबों के आएंगे मजे, बस इतने में मिल रहा है 120Km वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर

अगेनजो कि आपके घर के ज्यादातर बिजली से चलने वाले सभी उपकरण को आराम से चला सकता है. अगर आप टाटा कंपनी का 2 किलो वाट ऑफ गिरड सोलर सिस्टम लगवाना चाहते हैं, तो आपको लगभग 1,60,000 रुपए से लेकर ₹3,00,000 तक का टोटल खर्चा करना होगा. जिसमें सभी कॉम्पोनेंट्स होंगे जैसे-सोलर पैनल्स, बैटरीज, चार्ज कंट्रोलर, और इंस्टॉलेशन खर्चा यह सभी खर्च टोटल खर्च में शामिल होंगे.

टाटा सोलर कंपनी कस्टमर केयर नंबर

अगर आप टाटा कंपनी के सभी प्रकार के सोलर सिस्टम के बारे में और भी अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं, या लगवाने हेतु कंपनी के कस्टमर केयर नंबर पर बात करना चाहते हैं, तो आप हमारे द्वारा दिए गए इस 1800 419 8777 कस्टमर केयर नंबर पर बात करके आप अधिक से अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे तो, टाटा कंपनी द्वारा टाटा कंपनी के सभी प्रकार के सोलर सिस्टम पर 25 साल तक की वारंटी भी दी जाती है.

Leave a Comment

Join Telegram Group