Acer Muvi 125 4G: अब गरीबों के आएंगे मजे, बस इतने में मिल रहा है 120Km वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Acer Muvi 125 4G: ओला और बजाज जैसी कंपनियों को कड़ी टक्कर देने Acer कंपनी ने अपना पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच कर दिया है, जैसा कि आप सभी को पता ही होगा Acer कंपनी लैपटॉप मैन्युफैक्चर करने वाली कंपनी थी, लेकिन लेकिन भारत के साथ पूरे विश्व में अब इलेक्ट्रिक से चलने वालों वाहनों की लहर काफी तेजी आ रही है, जिसे देखते हुए कई कंपनियां अपने इलेक्ट्रिक वहां जैसे इलेक्ट्रिक कर, इलेक्ट्रिक स्कूटर, इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च कर रही है.

आज की इस गाड़ी में हम आपके लिए Acer का एक ऐसा इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे, जिसकी कीमत भी काफी कम है, जिसके कारण भारतीय जनता इसको आराम से अफोर्ड कर सकती है, बता दें इसमें आपको 80 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार के साथ 120 किलोमीटर की शानदार रेंज देखने को मिल जाती है, चलिए आज स्कूटर के बारे में धैर्य से जानते हैं.

Acer Muvi 125 4G
Acer Muvi 125 4G

एक बार चार्ज करने के बाद पूरे दिन चलाएं

आपको बता दें एसर कंपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 2023 में ही लॉन्च कर दिया था, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको दी अटैचेबल बैटरी देखने को मिलती है, Acer Muvi 125 4G मैं आपको 1.30 kWh क्षमता वाली लिटमस बैटरी देखने को मिल जाती है जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 120 किलोमीटर रेंज में दान कर सकती है, आपको बता देंगे फास्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर है इसकी बैटरी को फुल चार्ज होना है मत 1 घंटा लगता है यह इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की सबसे ज्यादा खास बात है.

मिलेगी 80 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार

आपको बता दें काफी ज्यादा फास्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर है, इसको खरीदने और चलने के लिए आपको लाइसेंस और रजिस्ट्रेशन की आवश्यकता पड़ेगी, Acer के इस शानदार कलेक्टर स्कूटर में आपको 3kW वाली इलेक्ट्रिक मोटर देखने को मिलती है जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 75 से 80 किलोमीटर प्रति घंटा की रास्ता प्रदान कर सकती है.

शानदार फीचरों से लैस

आपको पता है Acer कंपनी का यह इलेक्ट्रिक स्कूटर दिखने में काफी ज्यादा शानदार है, इस पर कंपनी में बारीकियां से काम किया है, और साथ ही में इसमें आपको कई सारे फीचर जैसे ब्लूटूथ इनेबल्ड टच स्क्रीन, नेवीगेशन, म्यूजिक कंट्रोल, एंटी थेफ्ट अलार्म सिस्टम, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे कई सारे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं, आपको बताना इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी ज्यादा हल्का है और कंपनी ने अपने इसको Data Driven Design मैं बनाया है.

कीमत है काफी कम

जैसा कि हमने आपको बताया कि गरीबों के लिए बेस्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर है क्योंकि इसमें आपको 80 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार और 120 किलोमीटर की रेस देखने को मिल जाती है, और खास बात तो यह है इसकी कीमत काफी कम है और इसमें आपको फास्ट चार्जिंग देखने को मिलती है, आपको बता दे भारतीय बाजार में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत ₹80000 है. और आप इसको 36 या 48 महीने के फाइनेंस पर भी खरीद सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group