₹20000 के अंदर आने वाला सबसे ज्यादा पावरफुल Laptop, आज ही जानिए इसके बारे में

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

CHUWI Herobook Pro: हमको पता है आपका बजट बस ₹20000 है, और इसमें आप अपने लिए एक बेहतरीन लैपटॉप खरीदना चाहते हैं जिसमें आपको 8GB की शानदार रैम मिल जाए और SSD स्टोरेज मिल जाए, वैसे SSD स्टोरेज का फायदा यह है कि आपका लैपटॉप की बूटअप स्पीड और प्रोग्राम ओपनिंग स्पीड काफी ज्यादा फास्ट हो जाती है.

आज का यह लेख आपके लिए काफी ज्यादा लाभदायक होने वाला है क्योंकि आज हम आपके लिए बस 18000 का एक ऐसा लैपटॉप लेकर आए हैं जिसमें आपको जबरदस्त फीचर्स तो देखने को ही मिलेंगे, साथ ही में यह लैपटॉप काफी ज्यादा पावरफुल होने वाला है चलिए जानते हैं इस लैपटॉप के बारे में शुरू से अंत तक विस्तार से…

CHUWI Herobook Pro
CHUWI Herobook Pro

शानदार डिस्प्ले

CHUWI Herobook Pro लैपटॉप में आपको 14.1 इंच की 1920*1080 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आने वाली आईपीएस डिस्प्ले देखने को मिल जाती है. बता दे इस डिस्प्ले में आपको 240nits की ब्राइटनेस भी देखने को मिल जाती है.

यह भी पढ़िए- Ola S1 Pro: भारत का सबसे ज्यादा बिकने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर! कीमत में हुई कटौती, जानिए कितनी हुई कटौती

अच्छा प्रोसेसर

कीमत भले ही इस लैपटॉप की काम हो लेकिन कंपनी ने अपने इस लैपटॉप को काफी अच्छे प्रोसेसर के साथ जोड़ा है जो इस लैपटॉप को काफी अच्छा परफॉर्मेंस प्रोवाइड कर सकता है. इस लैपटॉप में आपको 11 जेनरेशन का Intel Celeron N4020 प्रोसेसर देखने को मिल जाता है जो इस लैपटॉप को काफी अच्छा परफॉर्मेंस दे सकता है. साथ ही में इस लैपटॉप में आपको इनबिल्ड UHD Graphics 600 ग्राफिक कार्ड भी देखने को मिलता है जो आपके सॉफ्टवेयर को अच्छी तरह से चलाने में मदद करेगा.

जबरदस्त बैटरी

बता दे इस लैपटॉप में आपको काफी अच्छी बैटरी पैक देखने को मिल जाता है, इस लैपटॉप में आपको 38 Wh क्षमता वाली काफी अच्छी लिथियम और बैटरी देखने को मिल जाती है, जो इस लैपटॉप को कंटीन्यूअस 9 घंटे का बैकअप प्रदान कर सकती है. और यह लैपटॉप फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ आता है मात्र 3 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है.

कीमत

आज हमने आपको CHUWI Herobook Pro के बारे में बताया है, बता दे इस लैपटॉप की कीमत मात्र ₹18,900 है, और इस लैपटॉप में आपको अच्छी बैटरी, प्रोसेसर, और अच्छे फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं, बता दे लेकिन इस लैपटॉप पर आपको 7 Days Return पॉलिसी देखने को नहीं मिलती है.

Leave a Comment

Join Telegram Group