Ola S1 Pro: भारत का सबसे ज्यादा बिकने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर! कीमत में हुई कटौती, जानिए कितनी हुई कटौती

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

India’s Best Electric Scooter: जैसा कि हम सभी जानते हैं कि ओला कंपनी हमारे भारत की सबसे ज्यादा इलेक्ट्रिक स्कूटर देखने वाली इलेक्ट्रिक टू व्हीलर निर्माता कंपनी है. आपको बता दें ओला कंपनी अब हमारे भारत की नंबर वन कंपनी बन चुकी है इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाने के मामले में. सोर्स के मुताबिक ओला कंपनी ने अपने सभी इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत में से कटौती की है.

तो आज के शानदार आर्टिकल में हम आपको ओला कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत में से कितनी कटौती हुई है. हम आपको आज के शानदार आर्टिकल में बताएंगे साथ ही साथ कुछ नए फीचर्स के बारे में भी बताएंगे जोला कंपनी द्वारा Ola S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर में ऐड किए गए हैं. तो चलिए जानते हैं ओला कंपनी द्वारा कीमत में कितनी कटौती की गई है. अगर आप ओला कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं. तो इस लेख को अंत तक जरूर पढ़ें…

India's Best Electric Scooter
India’s Best Electric Scooter

सिंगल चार्ज में चलता है 195 किलोमीटर

ओला कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में लिथियम आयन बैट्री पैक को जोड़ा गया है. जो की इलेक्ट्रिक स्कूटर को 195 किलोमीटर की शानदार रेंज प्रदान करने में सक्षम है. साथ ही में ओला कंपनी द्वारा इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी बैक पर 3 साल की वारंटी भी दी जाती है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के चार्जिंग समय की बात की जाए तो, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 6 से 7 घंटे में 100% चार्ज हो जाता है. कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 11000 वाट का मिड ड्राइव आईपीएम मोटर जोड़ा गया है.

यह भी पढ़िए- Simple One: सिंगल चार्ज में चलता है 212 Km! मिल रही है ₹20,000 तक की छूट

जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 120 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार प्रदान करने में सक्षम. आपको बता दें यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक हाई स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है. जिसे चलाने के लिए आपको लाइसेंस और खरीदने के लिए रजिस्ट्रेशन की आवश्यकता होगी. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की फीचर्स की बात की जाए तो ओला कंपनी द्वारा सिलेक्टिंग स्कूल में कुछ नए फीचर्स को जोड़ा गया है. जिन्हें देखकर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने का मन बना लेंगे.

नई कीमत

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती कीमत की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 1,45,000 है. जो कि आपको रजिस्ट्रेशन और टू व्हीलर इंश्योरेंस करवा कर ऑन रोड 1,48,000 रुपए पड़ जाएगी. हम इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की कटौती की बात की जाए तो, कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत में से ₹5,000 की कटौती करी गई है.

Leave a Comment

Join Telegram Group