Hero Xoom 110: हीरो कंपनी का सबसे सस्ता स्कूटर! 1L पेट्रोल में चलता है 60 Km

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Cheapest hero’s scooter Hero Xoom 110: जैसा कि हम सभी जानते हैं कि हीरो कंपनी हमारे भारत की जानी-मानी टू व्हीलर निर्माता कंपनी है. जो कि अपने टू व्हीलर से पूरे भारत को लुभा रखा है, आपको बता दें हीरो कंपनी के स्कूटर पूरे भारत में अन्य कंपनियों के स्कूटर से ज्यादा माइलेज देने में सक्षम है. हाल ही में हीरो कंपनी ने अपना सबसे सस्ता स्कूटर लॉन्च किया है जिसका पूरा नाम Hero Xoom 110 है.

इस स्कूटर को 110cc सेगमेंट में लॉन्च किया गया है और कीमत इसकी कम से कम रखी गई है. ताकि आम नागरिक इस स्कूटर को आराम से खरीद सकें, यह स्कूटर 1 लीटर पेट्रोल में 60 किलोमीटर तक का सफर तय करने में सक्षम है. और इस स्कूटर की कीमत भी हर किसी की बजट में है, तो आज के शानदार लेख में हम आपको हीरो कंपनी के सबसे सस्ते Hero Xoom 110 स्कूटर के बारे में सभी जानकारी विस्तार से बताएंगे वह भी EMI ऑफर के साथ अगर आप इस स्कूटर के बारे में सभी जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो कृपया करके इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें…

Cheapest hero's scooter Hero Xoom 110
Cheapest hero’s scooter Hero Xoom 110

Hero Xoom 110 में मिलेगा 110 सीसी का bs6 इंजन

आपको बता दें हीरो कंपनी द्वारा इस स्कूटर में 110.9 cc का bs6 Air-cooled, 4 Stroke, SI Engine दिया गया है. जो कि इस स्कूटर को 8.161 Ps की मैक्स पावर 7250rpm पर देने में सक्षम है. अब इस इंजन की मैक्स टॉर्क की बात की जाए तो, यह 110 सीसी का bs6 इंजन 8.70 Nm का मैक्स टॉर्क 5750rpm पर देने में सक्षम है.

इस स्कूटर में हीरो कंपनी द्वारा 5.2 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है. अब इस स्कूटर की माइलेज की बात की जाए तो, वैसे तो हीरो कंपनी द्वारा इस स्कूटर की माइलेज 1 लीटर पेट्रोल में 45 किलोमीटर है. लेकिन आप इस स्कूटर को अच्छी तरीके से चलते हैं तो यह स्कूटर आपको 60 किलोमीटर तक का माइलेज आराम से दे सकता है.

यह भी पढ़िए-यहां से खरीदने पर मिलेगी अलग से State Subsidy कीमत हो जाएगी और भी कम, यहां से स्टेट सब्सिडी चेक करें…

Hero Xoom 110 मैं मिलेंगे अब तक के सबसे शानदार फीचर्स

हीरो कंपनी द्वारा इस स्कूटर में हमें काफी शानदार फीचर्स देखने को मिल जाएंगे. आपको बता दें इस स्कूटर में अब तक की सबसे शानदार फीचर्स जोड़े हैं. जिन्हें देख आप अपने आप को रोक नहीं पाओगे इस स्कूटर को खरीदने से हीरो कंपनी द्वारा Hero Xoom 110 स्कूटर में कुछ इस प्रकार के फीचर्स दिए गए हैं जैसे-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, i3s टेक्नोलॉजी, एलसीडी डिस्पले, ड्यूल ड्रम ब्रेक, कॉम्बी ब्रेक सिस्टम, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल टेकोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ओडोमीटर, पैसेंजर फुट्रेस्ट कुछ और भी अन्य फीचर्स आपको इस स्कूटर में देखने को मिल जाएंगे.

Instrument ConsoleDigital
Bluetooth ConnectivityBluetooth
USB Charging PortYes
SpeedometerDigital
TechometerDigital
TripmeterDigital
OdometerDigital
Additional Features Of VariantPosition Lamp, Glove Box, Hero Intelligent Cornering Light
Seat TypeSingle
Passenger FootrestYes

Hero Xoom 110 की कीमत और फाइनेंस Plan

अब सबसे आखरी बात, इस स्कूटर की शुरुआती कीमत की बात की जाए तो Hero Xoom 110 स्कूटर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत Rs.71,484 रुपए है. अब इसकी ऑन रोड कीमत की बात की जाए तो, सभी आरटीओ चार्ज लगाकर और टू व्हीलर इंश्योरेंस करके यह स्कूटर आपको ऑन रोड Rs.83,268 रुपए का पड़ जाएगा.

अगर आप इस स्कूटर पर फाइनेंस करवाना चाहते हैं. तो आप इस स्कूटर के लिए मात्र ₹8000 जमा कर सकते हैं जिसमें आपकी मंथली किस्त 2418 रुपए बनेगी 3 साल के लिए 9.7 परसेंट की ब्याज पर. अगर आप Hero Xoom 110 स्कूटर को इसी फाइनेंस में खरीदना चाहते हैं तो आप बाइक देखो की साइट पर जाकर इस स्कूटर को बुक कर सकते हो इसी फाइनेंस प्लान में.

Leave a Comment

Join Telegram Group