क्या अभी भी सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश जारी है? अब अपनी तलाश बंद करिए, ले जाइए मात्र ₹23,500 में इलेक्ट्रिक स्कूटर

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Cheapest Electric Scooter in India 2023: क्या अभी भी आप एक सस्ती इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में है? अब अपनी तलाश बंद कर दीजिए, हम लेकर आ गए हैं भारत का अब तक का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर. आपको बता दें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारत की कंपनी ने बनाया है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम Electric scooty ckd है, आपकी जानकारी के लिए बता दिया जाए तो यह कंपनी इंडियामार्ट यानी ई-कॉमर्स वेबसाइट की पार्टनर है. जो कि अपनी सभी इलेक्ट्रिक स्कूटर को इंडियामार्ट की ऑफिशल वेबसाइट पर बेचती है.

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज की बात की जाए तो, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में 70 किलोमीटर तक का सफर तय कर सकता है. मात्र ₹23,500 की कीमत में आने वाला भारत का पहला सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर है 70 किलोमीटर की रेंज में. तो आज के इस शानदार आर्टिकल में हम आपको इसी इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में कुछ विशेष जानकारियां बताएंगे साथ ही साथ यह भी बताएंगे आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को इसी प्राइस में कहां से खरीद सकते हैं उसकी डायरेक्ट लिंक देंगे आपको आर्टिकल के अंत में. अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो कृपया करके इस लेख को अंत तक जरूर पढ़ें.

Cheapest Electric Scooter in India 2023
Cheapest Electric Scooter in India 2023

सिंगल चार्ज में चलता है 70 किलोमीटर

आपको बता दें, कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में लीड एसिड बैट्री पैक को जोड़ा गया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 70 किलोमीटर तक की शानदार रेंज प्रदान करने में सक्षम है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के चार्जिंग समय की बात की जाए तो, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 100% चार्ज होने में मात्र 4 से 5 घंटे का समय लेता है.

यह भी पढ़िए- ₹20000 के अंदर आने वाला सबसे ज्यादा पावरफुल Laptop, आज ही जानिए इसके बारे में

कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 300W से लेकर 3000W तक का मोटर दिया जाता है. जो की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार प्रदान करने में सक्षम है. आपको बता दें यह इलेक्ट्रिक स्कूटर लो स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है, जिसे चलाने के लिए आपको लाइसेंस और खरीदने के लिए रजिस्ट्रेशन की आवश्यकता नहीं होगी.

कीमत है मात्र बस इतनी

जैसा की हम आपको बता चुके हैं, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत मात्र ₹23,500 है. जिसे आप ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं. अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं. तो उसके लिए आपको इंडियामार्ट की ऑफिशल वेबसाइट पर जाना होगा. और ऑनलाइन ऑर्डर करना होगा, ऑर्डर करने के बाद आपसे डीलर कांटेक्ट करेगा आपकी ऐड्रेस डीटेल्स दर्ज करेगा. और तीन से चार दिनों में आपके घर पर यह इलेक्ट्रिक स्कूटर डिलीवर हो जाएगा. अगर आप यह इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो यहां पर क्लिक करें.

Leave a Comment

Join Telegram Group