(2024) का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर! केवल ₹25,000 में, रेंज 80 Km से भी अधिक!

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Cheapest Electric Scooter in 2024: यह तो हम सभी जानते हैं कि अब पुरानी कंपनियां भी अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय बाजार में लॉन्च कर रही हैं. क्योंकि अब हर भारतीय नागरिक की मांग और लोकप्रियता को देखते हुए हर कंपनी इलेक्ट्रिक व्हीकल इंडस्ट्री में कदम रख चुकी है. लेकिन यह सभी कंपनियां अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर को बहुत ही शानदार और मजबूती से बना रहे हैं. लेकिन इनकी कीमत इतनी ज्यादा है, जिस वजह से आम भारतीय नागरिक इन्हें खरीदने से पीछे हट रहा है.

लेकिन आज के इस शानदार आर्टिकल में हम लेकर आ गए हैं भारत का अब तक का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर, जिसकी कीमत मात्र ₹25000 है. सिंगल चार्ज में 80 किलोमीटर से अधिक का सफर तय कर सकता है. यदि आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं, तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में कुछ विशेष जानकारियां हैं जिन्हें आपको जानना चाहिए.

Cheapest Electric Scooter in 2024
Cheapest Electric Scooter in 2024

सिंगल चार्ज में चलेगा 80 किलोमीटर से भी अधिक

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बैटरी बैक की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में लिथियम आयन बैट्री पैक को जोड़ा गया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 80 किलोमीटर से भी अधिक की रेंज प्रदान करने में सक्षम है. यह इलेक्ट्रिक स्कूटर की चार्जिंग थीम की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 100% चार्ज होने में 4 घंटे का समय लगता है. साथ ही साथ कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बैट्री पैक पर 10 साल तक की वारंटी भी दी जाती है.

यह भी पढ़िए- Hero AE-8: लॉन्च डेट आई सामने, कीमत भी कर दी बहुत कम, अब हर किसी के बजट में…

मिलेगी बीएलडीसी मोटर और लो स्पीड

आपको बता दें यह इलेक्ट्रिक स्कूटर लो स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है. जिसे चलाने के लिए लाइसेंस और खरीदने के लिए रजिस्ट्रेशन की आवश्यकता नहीं होगी आपको क्योंकि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में ढाई सौ वाट का बीएलडीसी मोटर जोड़ा है जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कम स्पीड प्रदान करने में सक्षम है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड की बात की जाए तो, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से दौड़ने में सक्षम है.

कीमत

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत हम आपको बता चुके हैं, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत मात्र ₹25000 है. आपको बताने यदि आप किसी अन्य कंपनी का इसी रेंज में इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदते हैं, तो आपको पूरे भारतीय बाजार में ₹25000 की कीमत में कहीं भी नहीं मिलेगा.

यदि आप अपने घर के डेली के कामकाजों के लिए एक सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर चाहते हैं. लेकिन आपको मिल नहीं रहा, तो हम आपके लिए लेकर आ गए हैं भारत का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर जिसकी कीमत मात्र ₹25000 है. सिंगल चार्ज में 80 किलोमीटर तक का सफर है कर सकता है. खरीदने के लिए यहां पर क्लिक करें

Leave a Comment

Join Telegram Group