Motorola G34 5G: सस्ता 5G स्मार्टफोन में 8 GB RAM | 128 GB ROM! मात्र ₹387 कीमत पर करें प्राप्त, मिलेंगे एक से बढ़कर एक धांसू फीचर्स

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Cheapest 5G Smart phone Under 10 Thousand Motorola G34 5G: क्या आप भी एक अच्छी कंपनी का सस्ता 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं. लेकिन कहीं आपको मिल नहीं रहा, तो आप चिंता मत करिए हम लेकर आ गए आपके लिए मोटरोला कंपनी का अब तक का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन जिसमें आपको मिलेंगे एक से बढ़कर एक फीचर साथ ही साथ आप इस 5G स्मार्टफोन को मात्र 387 रुपए की कीमत पर खरीद सकते हैं.

अगर आप एक 5G स्मार्टफोन बाकी में खरीदना चाहते हैं वह भी मंत्र ₹10000 से भी कम कीमत में, तो यह 5G स्मार्टफोन बिल्कुल आपके लिए फिट रहेगा. इस 5G स्मार्टफोन के बारे में संपूर्ण जानकारी प्राप्त करने के लिए या खरीदने के लिए इस लेख को कृपया करके अच्छी तरीके से अंत तक जरूर पढ़िए.

Cheapest 5G Smart phone Under 10 Thousand Motorola G34 5G
Cheapest 5G Smart phone Under 10 Thousand Motorola G34 5G

Motorola G34 5G में मिलेंगे यह सारे धांसू फीचर्स

यह तो हम सभी जानते हैं कि आज की डेट में एक 5G स्मार्टफोन की कीमत काफी ज्यादा है. लेकिन अब कंपनियां भारतीय बाजार में काम से कम कीमत में अपने 5G फोन लॉन्च कर रही है. लेकिन उन 5G फोंस में आपको इतने सारे फीचर्स देखने को नहीं मिलेंगे जितने मोटरोला कंपनी के Motorola G34 5G स्मार्टफोन में आपको देखने को मिल जाएंगे मात्र ₹10,000 की कीमत से भी कम कीमत में, तो चलिए जानते हैं इस धांसू स्मार्टफोन के सभी फीचर्स के बारे में…

  • सबसे पहले इस 5G स्मार्टफोन के स्टोरेज फीचर्स के बारे में जान लेते हैं, आपको इस 5G स्मार्टफोन में 8GB रैम और 128GB रोम मिल जाएगी.
  • Fastest 5G Processor -Snapdragon 695 5G: इस सस्ते 5G स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 695 5G ऑक्टा कोर प्रोसेसर और lpddr4x मेमोरी दी गई है,जिसकी मदद से आप 5G नेटवर्क की क्षमता का पूरा लाभ उठा सकते हैं.
  • Immersive (6.5) display with 120 Hz refresh rate: आपको इस 5G स्मार्टफोन में 6.5 इंच का Immersive डिस्प्ले मिल जाएगा, जिसका रिफ्रेश रेट 120 Hz है. इस डिस्प्ले की मदद से आप इस 5G स्मार्टफोन में बिना किसी रूकावट के गेमिंग और आसानी से स्क्रोलिंग कर सकते हैं.
  • 50 MP Quad Pixel Camera with Image Auto Enhance: कंपनी द्वारा इस 5G स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का क्वाड पिक्सेल कैमरा दिया गया है इमेज ऑटो एनहांस के साथ. आप इस 5G स्मार्टफोन के कैमरा की मदद से बहुत ही साफ फोटो क्लिक कर सकते हैं. और इस 5G स्मार्टफोन में आपको 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल जाएगा.
  • 5000 mAh Battery with 20 W TurboPower Charger: इस 5G स्मार्टफोन में आपको 5000mAh क्षमता वाला बैट्री पैक देखने को मिल जाएगा. जो कि आपको लंबे समय तक बैकअप देखने में सक्षम होगा, साथी में आपको इस 5G स्मार्टफोन के साथ 20 वाट का टर्बो पावर चार्जर भी देखने को मिल जाएगा. जो कि इस 5G स्मार्टफोन को मात्र कुछ ही समय में 100% चार्ज करने में सक्षम है.
  • Premium Design with Vegan Leather Finish: इस फोन में आपको काफी शानदार डिजाइन देखने को मिल जाएगी है. इस फोन का डिजाइन सलीम, सिल्क और काफी हल्का है, कंपनी द्वारा इस 5G स्मार्टफोन में प्रीमियम डिजाइन दी गई है Vegan Leather फिनिश के साथ जो कि इसे और भी खास बनाती है डिजाइनिंग के मामले में.

Motorola G34 5G को खरीदो केवल इतनी कीमत पर

अब सबसे आखरी बात, क्या वाकई में इस 5G स्मार्टफोन की कीमत मात्र ₹387 है, आपको बता दें इस 5G स्मार्टफोन की कीमत भारतीय बाजार में ₹10,999 रुपए है. जिसे आप ई-कॉमर्स वेबसाइट यानी फ्लिपकार्ट से इतनी कीमत में खरीद सकते हैं. लेकिन आप इस 5G स्मार्टफोन को 380 रुपए में भी खरीद सकते हैं, अगर आपका बजट इतना नहीं है आप इस स्मार्टफोन को मात्र 387 रुपए की कीमत पर खरीदना चाहते हैं.

यह भी पढ़िए- Samsung Galaxy Tab A9 Plus: ₹3,333 देकर खरीदे Tablet, मिलेगी 8GB RAM और 128 GB ROM

तो उसके लिए आपके पास क्रेडिट कार्ड का होना अनिवार्य है. यदि आपके पास क्रेडिट कार्ड है तो आप अपने क्रेडिट कार्ड की मदद से इस 5G स्मार्टफोन को No Cost EMI पर खरीद सकते हैं. जिसमें आपकी मंथली किस्त मात्र 387 रुपए बनेगी, अगर आप इस 5G स्मार्टफोन को किस्तों पर नहीं खरीदना चाहते हैं तो आप इस 5G स्मार्टफोन को मात्र ₹10,999 की कीमत पर फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं. खरीदने के लिए या और भी अधिक जानकारी जानने के लिए यहां पर क्लिक करें.Click Here

लेख का उद्देश्य

आज के शानदार लेख का उद्देश्य सिर्फ आपको एक अच्छी कंपनी के सस्ते 5G स्मार्टफोन के बारे में बताना था, आज की डेट में जाए तो लोग सिर्फ यही सर्च करते हैं की मात्रा ₹10000 की कीमत पर कैसे एक 5G स्मार्टफोन खरीद जाए, तो इस समस्या का समाधान मोटरोला कंपनी ने भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है.

अब आप मात्र 10999 की कीमत पर एक बढ़िया कंपनी का सस्ता फ्यूचरिस्टिक 5G स्मार्टफोन खरीद सकते हैं. अगर आप कम कीमत में ज्यादा फीचर्स चाहते हैं, तो यह 5G स्मार्टफोन आपके लिए बेस्ट रहेगा. अगर आप इस 5G स्मार्टफोन के बारे में और भी अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं या इसको खरीदना चाहते हैं तो ऊपर दी गई लिंक पर क्लिक करें.

Leave a Comment

Join Telegram Group