Cheap Electric Scooter: सब खरीदो सस्ते में! मात्र ₹29,000 के इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिल रही है 100 Km की रेंज, Dealer का नंबर भी प्राप्त करें

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Cheap Electric Scooter: जैसे ऐसे भारत में इलेक्ट्रिक से चलने वाले वाहनों की डिमांड बढ़ती जा रही है वैसे-वैसे कई कंपनियां अपने एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच कर रही है, लेकिन ज्यादा इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत काफी ज्यादा होती है जिसके कारण ज्यादातर लोग इसे खरीदने में असफल होते हैं, आज हम आपके सामने एक ऐसा इलेक्ट्रिक स्कूटर ले हैं जिसकी कीमत काफी कम है और इसमें आपको काफी जबरदस्त रेंज देखने को मिल जाती है.

आपको बता दें इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत मात्र ₹29000 है और इसमें आपको काफी जबरदस्त बैटरी देखने को मिलती है जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 100 किलोमीटर की रेंज प्रदान कर सकता है, चले जाते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में और हम अंत में आपको डीलर का फॉर्म भी दे देंगे.

Cheap Electric ScooterCheap Electric Scooter
Cheap Electric Scooter

मिलेगी 100 किलोमीटर की जबरदस्त रेंज

आपको बता दें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको काफी जबरदस्त बैटरी देखने को मिलती है, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर लेड एसिड बैटरी से जुड़ा हुआ है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 100 किलोमीटर की रेंज प्रदान करने के सक्षम, और आपको बता दे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ आपको इसका चार्ज देखने को नहीं मिलता है, इसका चार्ज आपको अलग से खरीदना पड़ेगा.

यह भी पढ़िएअब लगवाइए TATA कंपनी का 2 KW Solar System! मिल रहा है भारी डिस्काउंट, टोटल खर्चा हो रहा है सिर्फ इतना! घर का बिल होगा जीरो

रजिस्ट्रेशन और लाइसेंस की जरूरत नहीं

आपको बता दें काफी कम स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है, इसको खरीदने और चलने के लिए आपको रजिस्ट्रेशन और लाइसेंस की आवश्यकता नहीं पड़ेगी, आपको बता दें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 250 वाट की डीएलडीसी हम मोटर देखने को मिल जाती है जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को मात्र 25 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप रफ्तार प्रदान कर सकती है.

यहां से खरीद सकते हैं

जैसा कि हमने आपको बताया इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत काफी कम है आप इसको मात्र ₹29000 देकर घर ला सकते हैं, इसमें आपको काफी जबरदस्त रेंज देखने को मिल जाती है, खरीदना चाहते हैं तो आप इंडिया मार्ट की इस लिंक पर जाकर खरीद सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group