e-Sprinto Rapo: केवल ₹7,000 देकर बनाएं अपना! रेंज 100 Km से भी अधिक

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Budgetly Electric Scooter e-Sprinto Rapo: अगर आप एक बजट फ्रेंडली इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में है. तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर बिल्कुल आपके लिए ही बना है. आपको बता दें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत ₹60000 से भी कम है. और तो और कंपनी द्वारा इस स्कूटर पर शानदार फाइनेंस प्लान भी दिया जा रहा है.

जिसके तहत आप इस स्कूटर को मात्र ₹7000 देकर अपने घर ले जा सकते हैं. तो आज के इस बेहतरीन आर्टिकल में हम आपको इस बजट फ्रेंडली इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में ए टू ज सभी जानकारी विस्तार से बताएंगे. अगर आप e-Sprinto Rapo इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो कृपया करके इस लेख को अंत तक जरूर पढ़ें.

Budgetly Electric Scooter e-Sprinto Rapo
Budgetly Electric Scooter e-Sprinto Rapo

e-Sprinto Rapo को चलाने के लिए नहीं जरूरत पड़ेगी लाइसेंस और रजिस्ट्रेशन की

आपको बता दें e-Sprinto Rapo इलेक्ट्रिक स्कूटर लो स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है. जिसकी स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को चलाने के लिए आपको रजिस्ट्रेशन और लाइसेंस की जरूरत नहीं पड़ेगी. क्योंकि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर लो स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है. जिस पर कोई भी आरटीओ चार्जेस नहीं लगते हैं. जिसके तहत यह स्कूटर काफी इको फ्रेंडली हो जाता है. आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को अपने घर में किसी को भी दे सकते हैं चाहे वह बूढ़ा हो चाहे बच्चा.

यह भी पढ़िए- Hero Pleasure Plus: हीरो का सबसे सस्ता स्कूटर! कम कीमत में मिलेगा तगड़ा माइलेज

e-Sprinto Rapo में मिलेगी 100 किलोमीटर से भी अधिक की रेंज

कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में लिथियम आयन बैट्री पैक को जोड़ा गया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 100 किलोमीटर की शानदार रेंज प्रदान करने में सक्षम बनाता है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड की बात की जाए तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से दौड़ने में सक्षम है. इलेक्ट्रिक स्कूटर को 100% चार्ज करने में मात्र तीन से चार घंटे का समय लगता है. कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 250 वाट का बीएलडीसी मोटर दिया गया है जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी शानदार पावर देने में सक्षम.

e-Sprinto Rapo की कीमत है हर किसी के बजट में

अब सबसे आखरी बात, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती कीमत की बात की जाए तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत मात्र 62999 रुपए है. जो कि आपको ऑन रोड भी इतनी ही कीमत में मिलेगी क्योंकि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर लो स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है.

जिस पर कोई भी एक्स्ट्रा चार्ज नहीं लगते हैं. है अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को केवल ₹7000 देकर खरीदना चाहते हैं. तो उसके लिए आपको मंथली किस्त 1911 रुपए देनी होगी 3 साल के लिए 9.7 परसेंट की ब्याज पर. अगर आप इस स्कूटर को इसी से फाइनेंस प्लान में खरीदना चाहते हैं तो बाइक देखो की साइट पर जाकर इसी से फाइनेंस प्लान में खरीद सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group