Hero Pleasure Plus: हीरो का सबसे सस्ता स्कूटर! कम कीमत में मिलेगा तगड़ा माइलेज

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Hero Pleasure Plus Scooter: जैसा कि हम सभी जानते हैं कि हमारे भारत की सबसे जानी-मानी टू व्हीलर निर्माता कंपनी हीरो है. आपको बता दें हीरो कंपनी द्वारा पूरे भारतीय बाजार में सबसे सस्ते और बजट फ्रेंडली टू व्हीलर बनाए जाते हैं. जिन्हें आम नागरिक आराम से खरीद पाते हैं.

तो आज के ही शानदार लेख में हम आपको बताएंगे हीरो कंपनी के सबसे सस्ते स्कूटर के बारे में जिसकी कीमत होगी आपके बजट में और 1 लीटर पेट्रोल में 50 किलोमीटर से भी अधिक चलने में होगी सक्षम. अगर आप इस शानदार स्कूटर के बारे में सभी जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो इस लेख को अंत तक जरूर पढ़ें…

Hero Pleasure Plus Scooter
Hero Pleasure Plus Scooter

Hero Pleasure Plus मैं मिलेगा 110.9 cc का bs6 इंजन

आपको बता दे हीरो कंपनी द्वारा इस स्कूटर में 110.9 cc का bs6 Air cooled, 4-Stroke Single Cylinder OHC दिया गया है. जो कि इस स्कूटर को 8.1PS की मैक्स पावर 7000 आरपीएम पर देने में सक्षम है. इस स्कूटर की मैक्स टॉर्क की बात की जाए तो, यह bs6 इंजन इस स्कूटर को 8.70 न्यूटन मीटर का मैक्स टॉर्क 5500 हजार आरपीएम पर देने में सक्षम है. आपको बता दें यह स्कूटर 1 लीटर पेट्रोल में 50 किलोमीटर तक का सफर तय कर सकता है. हीरो कंपनी द्वारा इस स्कूटर में आपको 4.8 लीटर का फ्यूल टैंक देखने को मिल जाएगा.

यह भी पढ़िए-Hero Maestro Edge 125: हीरो कंपनी का सबसे डैशिंग स्कूटर! मिलेंगे तगड़े लुक्स और फीचर्स, जानिए क्या है कीमत

Hero Pleasure Plus मैं मिलेंगे शानदार फीचर्स

हीरो कंपनी द्वारा इस स्कूटर में इतनी कम कीमत होने के बाद भी बहुत ही शानदार फीचर्स जोड़े हैं. आपको बता दें हीरो कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में bs6 के जितने भी सबसे शानदार फीचर्स है सभी के सभी आपको इस स्कूटर में मिल जाएंगे. जैसे-i3s टेक्नोलॉजी, इंटीग्रेटिंग ब्रेकिंग सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल एसएमएस अलर्ट्स, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एनालॉग स्पीडोमीटर, डिजिटल टेकोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, एनालॉग ओडोमीटर और भी कुछ अन्य फीचर्स आपको इस स्कूटर में देखने को मिल जाएंगे.

Instrument ConsoleAnalogue and Digital
Bluetooth ConnectivityBluetooth
Call/SMS AlertsYes
USB Charging PortYes
SpeedometerAnalogue
TechometerDigital
TripmeterDigital
OdometerAnalogue
Additional Features Of VariantSide Stand Engine Cut Off, Xense, Glove Box, Connect (Tow Away alert, Topple Alert, Driving Score, Geo Fence Alert, Hero Locate, Trip Analysis, Vehicle Start Alert, Speed Alert, Live Tracking)
Seat TypeSingle
Passenger BackrestYes
Passenger FootrestYes
Carry hookYes
Underseat storageYes

Hero Pleasure Plus की कीमत है हर किसी के बजट में

इस स्कूटर की शुरुआती कीमत की बात की जाए तो, इस स्कूटर की शुरुआत ही एक्स शोरूम कीमत Rs.70,838 रुपए है. जो कि आपको ऑन रोड सभी आरटीओ चार्ज लगाने के बाद और टू व्हीलर इंश्योरेंस करके Rs.82,557 रुपए की पड़ जाएगी.

अगर आप इस स्कूटर को फाइनेंस पर खरीदना चाहते हैं, तो उसके लिए आपको मिनिमम डाउन पेमेंट मात्र ₹8000 जमा करना होगा. जिसमें आपकी मंथली किस्त ₹2395 रुपए बनेगी 3 साल के लिए 9.7% की ब्याज पर. अगर आप इस स्कूटर को इसी से फाइनेंस प्लान में खरीदना चाहते हैं तो बाइक देखो की साइट पर जाकर इस स्कूटर को इसी से फाइनेंस प्लान पर खरीद सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group