Bounce Infinity E1 Electric Scooter: जानिए इंफिनिटी के शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में, जिसमें आपको मिलेगी शानदार रेंज और फीचर्स

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Bounce Infinity E1 Electric Scooter: जैसा कि हम देख सकते हैं की अब भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या काफी तेजी से बढ़ती जा रही है. भारतीय नागरिक पेट्रोल और डीजल से चलने वाले वाहनों को छोड़कर इलेक्ट्रिक वाहनों को अपना रहे हैं. क्योंकि इन्हें खरीदने में सिर्फ एक बार पैसा जाता है, फिर उसके बाद ना तो पेट्रोल और ना ही डीजल की चिंता होती है.

तो आज के इस लेख में हम आपको इंफिनिटी कंपनी के शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे. जिसका नाम Bounce Infinity E1 Electric Scooter है, तो आईए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सब कुछ…

Bounce Infinity E1 Electric Scooter
Bounce Infinity E1 Electric Scooter

Bounce Infinity E1 Electric Scooter की रेंज और बैटरी पैक

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 85 किलोमीटर पर चार्ज रेंज मिल जाती है. और कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 1.9kwh का लिथियम आयन बैट्री पैक दिया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को शानदार रेंज प्रदान करता है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के कर्व वेट की बात करें तो, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का कर्व बेट 94 किलोग्राम है.

Bounce Infinity E1 Electric Scooter की स्पीड और मोटर

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की स्पीड की बात करें तो, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 65 किलोमीटर प्रति घंटा है. जो की काफी शानदार रफ्तार है आपके हर सफर को आसान बनाएगी यह इलेक्ट्रिक स्कूटर.

सारे प्रोडक्ट देखें और खरीदें यहां क्लिक करें

और कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 1600 वाट का शानदार बीएलडीसी मोटर दिया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को शानदार पावर देता है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की चार्जिंग होने की बात की जाए तो, मात्र यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 4 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है.

Bounce Infinity E1 Electric Scooter के फीचर्स

Bounce Infinity E1 Electric Scooter के फीचर्स की बात की जाए तो, कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में काफी शानदार फीचर्स दिए गए हैं.

यह भी पढ़ें– Liger X Electric Scooter: जल्दी भारतीय बाजार में लांच होने जा रहा है! यह शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर जिसमें मिलेगी 65 Km/h की शानदार स्पीड मात्र इतनी कीमत में

जैसे-पुश स्टार्ट बटन, नेवीगेशन, मोबाइल कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पॉइंट, क्लॉक, फुल स्क्रीन डैशबोर्ड, डिजिटल कंसोल, डिस्क ब्रेक, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर. यह शानदार फीचर्स आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिल जाते हैं.

Bounce Infinity E1 Electric Scooter की कीमत और मिनिमम डाउन पेमेंट

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 93,386 हजार रुपए है. और इसकी ऑन लोड कीमत की बात की जाए तो, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर ओं रोड आपको 1,04,000 का पड़ेगा.

अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को EMI पर लेना चाहते हैं तो, उसके लिए आपको मिनिमम डाउन पेमेंट ₹10000 करना होगा. फिर उसके बाद आपकी हर महीने की किस्त ₹2812 रुपए की बनेगी.

Leave a Comment

Join Telegram Group