Bounce Infinity E1: खुशखबरी ₹13000 से कीमत घटी, अब मात्र इतने में ले जाओ घर.. जानिए क्या है नई कीमत

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Bounce Infinity E1: जैसा कि हम सभी को पता है भारत में अभी हर त्योहार का सीजन चल रहा है तो ऐसे में कई कंपनियां अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत पर कटौती कर रही है, हाल ही में बाउंस इंफिनिटी मैं भी दिवाली का तोहफा देते हुए अपने सबसे पॉपुलर इलेक्ट्रिक स्कूटर Bounce Infinity E1 पर भारी कटौती की है.

बाउंस इंफिनिटी मैं अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम हैंडल पर पोर्ट शेयर की है जिसमें हमें बताया गया है कि Bounce Infinity E1 कीमत पर ₹13000 की कटौती की है, चलिए आगे जानते हैं क्या है इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की नई कीमत और इसके फीचर्स के बारे में…

Bounce Infinity E1
Bounce Infinity E1

मिलेगी 100 किलोमीटर की शानदार रेंज

बता दे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें48V38Ah क्षमता वाली लिथियम और बैटरी टैक्स से जुड़ गया है, कंपनी दावा करती है यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में 85 से 100 किलोमीटर की रेंज दे सकती है, बाउंस इंफिनिटी e1 इलेक्ट्रिक स्कूटर को 100% चार्ज होने में लगभग 4 से 5 घंटे का समय लगता है और इसकी बैटरी को आप आराम से रिमूव भी कर सकते हैं.

यह भी पड़े- Bajaj Blade E-Scooter: बजाज ने किया लॉन्च नया इलेक्ट्रिक स्कूटर! सिंगल चार्ज में चलेगा 200 Km

मिलेगी 65 Km/h की रफ्तार

बाउंस इंफिनिटी e1 इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें 1500 वाट की बीएलडीसी हम मोटर देखने को मिल जाती है जो 83nm टॉर्क जनरेट कर सकती है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड की बात करें तो वह लगभग 65 किलोमीटर प्रति घंटा होने वाली है.

शानदार फीचरों से लैस

बता दे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें कई शानदार फीचर्स दिए जाते हैं जो की है रिमोट ट्रैकिंग, जिओ फेंसिंग ,ड्रग मोड, रिवर्स मोड, एलइडी प्रोजेक्टर हेडलैंप, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्मार्ट की, रीजेनरेटिव ब्रेकिंग जैसे कई फीचर्स देखने को मिल जाते हैं. इतना ही नहीं इसमें हमें फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक देखने को मिल जाती है. बता दे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का कुल वजन 94 किलोग्राम है.

₹13000 से कीमत घटी

बाउंस इंफिनिटी कंपनी ने कल यानी दिवाली के शुभ दिन पर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट की थी उसमें यह बताया गया है कि उनके सबसे पॉपुलर इलेक्ट्रिक स्कूटर बाउंस इंफिनिटी एवं की कीमत पर ₹13000 की कटौती की है, बता दे भारतीय बाजार में अब बाउंस इंफिनिटी एवं की एक्स शोरूम कीमत लगभग 99000 रुपया है.

Leave a Comment

Join Telegram Group