BGauss C12i: इस दिवाली कीजिए हजारों रुपए का फायदा! सिंगल चार्ज में चलेगी 135 Km

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

BikeDekho BGauss is offering Diwali Dhamaka offer on C12i electric scooter: अगर आप इस दिवाली एक बजट फ्रेंडली इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो उसके लिए आप BGauss कंपनी का c12i इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीद सकते हैं. जिस पर आपको कंपनी द्वारा और बाइक देखो कंपनी द्वारा बहुत ही शानदार ऑफर मिल जाएंगे. जिन ऑफरों की मदद से आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर हजारों रुपए का फायदा कर सकते हैं.

वैसे तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती कीमत की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआत की कीमत 99,999 रुपए है. जिसमें आपको 135 किलोमीटर की शानदार रेंज मिल जाती है और 50 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड मिल जाती है. तो आज के इस शानदार लेख में हम आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के सभी ऑफर्स के साथ सब कुछ बताएंगे विस्तार से तो चलिए जानते हैं बिना किसी देरी के…

BikeDekho BGauss is offering Diwali Dhamaka offer on C12i electric scooter
BikeDekho BGauss is offering Diwali Dhamaka offer on C12i electric scooter

₹10,000 जमा करके ले जाएं इस दिवाली घर

जैसा कि हम आपको बता चुके हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 99,999 रुपए है. जो कि आपको इंश्योरेंस लगाकर ऑन रोड Rs.1,04,087 रुपए की पड़ेगी. अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को EMI पर लेना चाहते हैं तो उसके लिए आपको मिनिमम डाउन पेमेंट मात्र ₹10,000 जमा करना होगा. जिसमें आपकी मंथली EMI Rs.3,023 /month रुपए बनेगी 3 साल के लिए 9.7 परसेंट की ब्याज पर.

अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को नगद केस में खरीदने हैं तो आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर हजारों रुपए का कैश डिस्काउंट मिल सकता है. अगर और भी डिटेल्स में जाना चाहते हैं आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के ऑफर के बारे में तो आप अपनी नजदीकी Bgauss के शोरूम में जानकारी ले सकते हैं या फिर बाइक देखो की ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर सभी ऑफर्स के बारे में जान सकते हैं.

यह भी पढ़िए- Jio Electric Cycle: Jio ने करी Hero की बोलती बंद, जल्द ही लॉन्च हो सकती है Jio की इलेक्ट्रिक साइकिल, सिंगल चार्ज में चलेगी 200 किलोमीटर

मिलेगी शानदार वारंटी

आपको बता दें कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में शानदार लिथियम आयन बैट्री पैक को जोड़ा है. जिसकी वारंटी भी कंपनी द्वारा 3 साल की दी गई है और कवरेज वारंटी 50,000 किलोमीटर तक की दी गई है. यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 100% चार्ज होने में मात्र तीन से चार घंटा का समय लेता है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की बात की जाए तो कंपनी द्वारा से इलेक्ट्रिक स्कूटर में काफी फ्यूचरिस्टिक फीचर्स दिए गए हैं. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में ढाई सौ वाट का बीएलडीसी हब मोटर दिया गया है जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को शानदार पावर देने में सक्षम है.

Leave a Comment

Join Telegram Group