Ola Diwali Offers: इस दिवाली बचत कीजिए ₹20,000 तक की Ola के सभी E-Scooter पर! अधिक जानकारी के लिए एक बार जरूर पढ़ें

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Biggest Diwali Offer of the year on Ola’s All electric Scooters: जैसा कि हम सभी जानते हैं कि इस दिवाली भारत की सभी आटोमोटिव कंपनियां अपने वाहनों पर धमाकेदार ऑफर्स दे रही हैं. लेकिन सबसे धमाकेदार ऑफर हमारे भारत की जानी-मानी इलेक्ट्रिक टू व्हीलर निर्माता ओला कंपनी दे रही है. जिसमें आप ओला के किसी भी इलेक्ट्रिक स्कूटर पर पूरे ₹20000 तक की बचत कर सकते हैं. क्योंकि ओला कंपनी द्वारा कुछ दिनों पहले यह ऑफर निकाला गया है जिसमें ओला के सभी इलेक्ट्रिक स्कूटर पर आप सभी पूरे ₹20000 की बचत कर सकते हैं.

साथ ही साथ ओला कंपनी द्वारा जीरो डाउन पेमेंट ऑफर भी चलाया जा रहा है. जिसके तहत आप ओला के किसी भी इलेक्ट्रिक स्कूटर को जीरो डाउन पेमेंट में ले जा सकते हैं. इसका मतलब आपको ओला की इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने के लिए एक भी पैसा नहीं देना अब और साथ ही साथ ओला के सभी इलेक्ट्रिक स्कूटर पर EMI ऑफर भी दिया जा रहा है जिसके तहत आप काम से कम मिनिमम डाउन पेमेंट में ओला के किसी भी इलेक्ट्रिक स्कूटर को अपने घर ला सकते हैं इस दिवाली. तो आज के शानदार लेख में हम आपको ओला कंपनी के सभी धमाकेदार ऑफर्स के बारे में विस्तार से बताएंगे तो चलिए जानते हैं बिना किसी देरी के…

Biggest Diwali Offer of the year on Ola's All electric Scooters

सिंगल चार्ज में चलेंगे 195 किलोमीटर

आपको बता दें हमारे भारत की सबसे पॉपुलर इलेक्ट्रिक कंपनी ओला है. जैसा कि हम सभी जानते हैं की ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें पहले काफी कमी देखने को मिलती थी. लेकिन बीते समय के साथ ओला कंपनी ने अपने सभी इलेक्ट्रिक स्कूटर में काफी सुधार किया और ओला कंपनी ने अपना नाम भारत की एबल कंपनियों में दर्ज किया. हालांकि हम सभी को पता है की Gen-1 में हमें काफी कमी देखने को मिली थी लेकिन अब Gen-2 में हमें इतनी कमी देखने को नहीं मिल रही है.

क्योंकि ओला कंपनी ने बढ़ती शिकायतों को देखते हुए अपने इलेक्ट्रिक वाहनों में बहुत ही सुधार किया है. अब बोल कंपनी भारत की सबसे ज्यादा इलेक्ट्रिक स्कूटर बेचने वाली कंपनी बन चुकी है. अब हर भारतीय नागरिक ओला कंपनी का एक इलेक्ट्रिक स्कूटर तो खरीदना ही चाहती है. ऐसे में ओला कंपनी द्वारा इस दिवाली के शानदार मौके पर कई धमाकेदार ऑफर्स निकल गए हैं जिनके तहत आप ओला की इलेक्ट्रिक स्कूटर को अब चुटकियों में अपने घर ला सकते हैं. वह भी कम से कम कीमत पर.

जैसा कि हम सभी जानते हैं ओला के सभी इलेक्ट्रिक स्कूटर में शानदार लिथियम आयन बैट्री पैक दिया गया है जिसकी मदद से ओला के सभी इलेक्ट्रिक स्कूटर शानदार रेंज देने में भी सक्षम है. और साथ ही साथ ओला के सभी इलेक्ट्रिक स्कूटर में अब तक के सबसे शानदार फीचर्स दिए गए हैं जो कि अभी तक किसी इलेक्ट्रिक स्कूटर में नहीं दिए गए हैं.

यह भी पढ़िए-पुष्पा को भी आई पसंद, Hero की यह सस्ती इलेक्ट्रिक साइकिल, सिंगल चार्ज में चलती है 130 किलोमीटर

अब ला सकते हैं कम से कम डाउन पेमेंट पर

ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती कीमत की बात करें तो, ओला कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत Rs.89,999-1.47 Lakh रुपए तक है. लेकिन आप ओला कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर को नगद कैश में खरीदने हैं तो आप ओला कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर पर पूरे ₹20,000 बचा सकते हैं. जैसा कि हम सभी जानते हैं कि ओला कंपनी के भारतीय बाजार में तीन इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किए गए हैं. अब आप अपने हिसाब से तीनों में से कोई एक वेरिएंट चुन सकते हैं.

अगर आप ओला कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर को EMI पर खरीदना चाहते हैं तो उसके लिए आप बेहतर से बेहतर ऑफर प्राप्त कर सकते हैं क्योंकि ओला कंपनी द्वारा शानदार EMI ऑफर भी दिया जा रहा है. जिसमें सिर्फ 9,000 से लेकर 16,000 रुपए तक आप मिनिमम डाउन पेमेंट जमा कर सकते हैं ओला के किसी भी वेरिएंट को खरीदने के लिए. जिसमें आपकी मंथली EMI 2000 से लेकर ₹5000 तक के बीच में बनेगी 3 साल के लिए 9.7 परसेंट की ब्याज पर. अगर आप EMI ऑफर से रिलेटेड और भी अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो आप बाइक देखो की ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर पर्सनली डीलर से बात कर सकते हैं सभी ऑफर्स के बारे में.

Leave a Comment

Join Telegram Group