Komaki Flora: इस इलेक्ट्रिक स्कूटर ने खरीदने वालों की बदली तकदीर! 1 साल में बचाया इतना पैसा

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Best Budget-Friendly Electric Scooter in India 2023 Komaki Flora: क्या आप अपने लिए एक बजट फ्रेंडली इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में है. जिससे आप अपने रोज के कामों को आसानी से कर पाए, तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर रहेगा आपके लिए बिल्कुल फिट. हम बात कर रहे हैं, Komaki कंपनी के अब तक के सबसे सस्ते Komaki Flora इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में. आपको बता दें यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बजट फ्रेंडली इलेक्ट्रिक स्कूटर है, आपको बता दे यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में 100 किलोमीटर तक चल सकता है. साथ ही साथ यह इलेक्ट्रिक स्कूटर बहुत ही सस्ता है.

जिसमें आपको सिंगल चार्ज में 100 किलोमीटर तक की शानदार रेंज मिल जाती है. तो आज के शानदार लेख में हम आपको इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सभी जानकारियां बताएंगे. साथ ही में जिन सभी लोगों ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को उसे किया है उन सभी का एक्सपीरियंस भी बताएंगे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेकर क्या रहा. क्या यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके लिए ठीक रहेगा या नहीं यह भी बताएंगे. तो कृपया करके इस लेख को अंत तक जरूर पढ़ें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर से संबंधित सभी जानकारी को प्राप्त करने के लिए.

Best Budget-Friendly Electric Scooter in India 2023 Komaki Flora
Best Budget-Friendly Electric Scooter in India 2023 Komaki Flora

सिंगल चार्ज में चलता है 100 किलोमीटर

कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में शानदार लिथियम आयन बैटरी बैक को जोड़ा गया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 100 किलोमीटर की शानदार रेंज प्रदान करने में सक्षम है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के चार्जिंग समय की बात की जाए तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 5 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है. साथ ही में कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बैटरी पैक पर 3 साल की वारंटी भी दी जाती है.

यह भी पढ़िए- क्या सस्ती E-Cycle खरीदने का मन है? ऊपर से डिस्काउंट भी चाहिए, तो यह E-Cycle रहेगी आपके लिए बेस्ट

मिलेगी परमानेंट मोटर और शानदार स्पीड

आपको बता दें कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3000 वाट का परमानेंट इंटीरियर ब्रशलैस डीसी मोटर को जोड़ा गया है. जो की इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी शानदार पावर देने में सक्षम है. यह से इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड की बात की जाए तो, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 65 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से दौड़ने में सक्षम.

आपको बता दें यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक हाई स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसे चलाने के लिए लाइसेंस और खरीदने के लिए रजिस्ट्रेशन की आवश्यकता होगी आपको. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की बात की जाए तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको अभी तक के सभी शानदार फीचर्स देखने को मिल जाएंगे.

कीमत देखकर हो जाओगे खुश

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती कीमत मात्र 79 हजार रुपए है. जो की एक हाई स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए बहुत ही कम कीमत है. क्योंकि अगर आप किसी अन्य कंपनी का हाई स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने हैं तो कम से कम आपको 1,20,000 रुपए तक का मिलेगा.

जो की बहुत ही ज्यादा हो जाता है. लेकिन इस कंपनी ने अपने हाई स्पीड वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर को मात्र 79,000 की कीमत पर भारतीय बाजार में लॉन्च किया है. जिसे आप इस कंपनी की ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन ही बुक कर सकते हैं और ऑनलाइन ही ऑर्डर कर सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group