कॉलेज और स्कूल के विद्यार्थियों के लिए लैपटॉप्स पर (2024) का सबसे धमाकेदार ऑफर!

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Best and Cheapest Laptop for Students in 2024: क्या आप कॉलेज या स्कूल के विद्यार्थी हैं, और एक सस्ते और शानदार लैपटॉप की तलाश में है. तो अब अपनी तलाश बंद करिए, हम लेकर आ गए हैं 2024 का अब तक का सबसे सस्ता और शानदार लैपटॉप्स. जिन्हें देखकर आप भी कहेंगे इतनी कम कीमत में इतना शानदार लैपटॉप कैसे मिल सकता है. आज की इस शानदार आर्टिकल में हम आपको तीन ऐसे लैपटॉप के बारे में बताएंगे जिनकी कीमत तो कम होगी लेकिन फीचर्स भर भर के होंगे. साथ ही साथ आप अपने कॉलेज या स्कूल का किसी भी प्रकार का काम इन लैपटॉप्स में आराम से कर पाएंगे.

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि यदि हम वर्किंग परपस से लैपटॉप खरीदना चाहते हैं. तो सबसे पहले हमें यह देखना पड़ता है. जैसे कि आपकी जरूरत, बजट, ब्रांड, फीचर्स, वारंटी, रिव्यू और अन्य कुछ विशेष सुविधाओं के बारे में जानना पड़ता है. साथ ही साथ सबसे बड़ी मुद्दे की बात कीमत की होती है, इन सभी लैपटॉप्स की कीमत भी आपके बजट में है. तो चलिए बिना किसी देरी के इन सभी लैपटॉप्स के बारे में जानते हैं, यदि आप 2024 में अपने कॉलेज स्कूल के सभी प्रकार के काम करने के लिए लैपटॉप खरीदना चाहते हैं. तो कृपया करके इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़िए…

Best and Cheapest Laptop for Students in 2024
Best and Cheapest Laptop for Students in 2024

HP 15s-du1064TU

सबसे पहले हम बात करेंगे एचपी कंपनी के HP 15s-du1064TU लैपटॉप के बारे में आपको बता दें यह लैपटॉप किसी भी प्रकार के मल्टी टास्किंग वर्क को करने के लिए सबसे बेस्ट लैपटॉप है. कम कीमत के अंदर, अब इस लैपटॉप के कुछ विशेष फीचर्स के बारे में जानते हैं. आपको बता दें इस लैपटॉप मैं आपको 15.6 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले मिल जाता है, इस लैपटॉप की प्रोसेसर की बात की जाए तो, एचपी कंपनी द्वारा इस शानदार लैपटॉप में आपको i3-1005G1 प्रोसेसर देखने को मिल जाता है.

यह भी पढ़िए- लो आ गया हीरो कंपनी का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर! सिंगल चार्ज में 150 Km, 85 Km/h टॉप स्पीड! कीमत देखकर हो जाओगे खुश

अब सबसे महत्वपूर्ण फीचर्स की बात की जाए तो, इस लैपटॉप में आपको 4GB रैम और 1TB हार्ड ड्राइव मिल जाती है. अब इस लैपटॉप के ग्राफिक्स की बात की जाए तो, इस लैपटॉप में आपको इंटेल का यूएचडी ग्रैफिक्स देखने को मिल जाता है. जिसकी मदद से आप इस लैपटॉप में ठीक-ठाक गेमिंग भी कर सकते हैं, इस लैपटॉप के ऑपरेटिंग सिस्टम की बात की जाए तो, एचपी कंपनी द्वारा इस लैपटॉप में विंडो 10 ऑपरेटिंग सिस्टम देखने को मिल जाता है.

बैटरी बैकअप की बात की जाए तो, इस लैपटॉप में आपको 41 वाट घंटा बैटरी बैकअप देखने को मिल जाता है. अब सबसे महत्वपूर्ण मुद्दे की बात की जाए तो, इस लैपटॉप की कीमत क्या है. आपको बता दें इस लैपटॉप की कीमत केवल ₹35,000 है. जिसे आप ई-कॉमर्स वेबसाइट यानी फ्लिपकार्ट या अमेजॉन से ऑनलाइन खरीद सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group