Realme Narzo 50 5G: मिलेगा DSLR जैसा कैमरा और धांसू गेमिंग प्रोसेसर! मात्र बस इतनी कीमत पर

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Best 5G Smartphone Under Budget Realme Narzo 50 5G: क्या आप भी एक ऐसे 5G स्मार्टफोन की तलाश में हो, जिसमें आपको डीएसएलआर जैसा कैमरा और धांसू गेमिंग प्रोसेसर के साथ-साथ स्टोरेज भी काफी शानदार मिले. तो ऐसा ही धांसू 5G स्मार्टफोन हम लेकर आ गए हैं आपके लिए, इस 5G स्मार्टफोन का नाम Realme Narzo 50 5G है. यह 5G स्मार्टफोन कीमत में तो हर किसी के बजट में है, लेकिन आपको इस 5G स्मार्टफोन के अंदर आपको ज्यादा कीमत वाले 5G स्मार्टफोन से भी शानदार फीचर्स देखने को मिल जाएंगे.

अगर आप बेहद ही कम कीमत में एक ऐसा 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं जिसमें आपको भरपूर फीचर्स मिले. जिसमें आप सब कुछ कर पाए आसानी से बिना किसी दिक्कत के तो यह 5G स्मार्टफोन आपके लिए बिल्कुल फिट रहेगा. इस 5G स्मार्टफोन के सभी फीचर्स, स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में जानने के लिए इस लेख को शुरू से लेकर अंत तक कृपया करके अच्छी तरीके से पढ़िए और अपने लिए एक अच्छे 5G फोन क्या चयन करिए कम कीमत में…

Best 5G Smartphone Under Budget Realme Narzo 50 5G
Best 5G Smartphone Under Budget Realme Narzo 50 5G

Realme Narzo 50 5G स्टोरेज फीचर्स

सबसे पहले इस 5G स्मार्टफोन की स्टोरेज की बात की जाए तो, आपको इस 5G स्मार्टफोन में 4GB या 6GB की रैम मिल जाती है. स्टोरेज की बात की जाए तो इस 5G स्मार्टफोन में आपको 64GB या 128GB की इंटरनल स्टोरेज देखने को मिल जाएगी. इस 5G स्मार्टफोन में आपको दो स्टोरेज ऑप्शन मिल जाएंगे, ऑप्शन वन 4,64 और ऑप्शन दो 6,128 आप अपने हिसाब से इस 5G स्मार्टफोन को अलग-अलग स्टोरेज में चुन सकते हैं.

यह भी पढ़िए- HONOR X9b 5G: मिल रहा है ₹5000 का डायरेक्ट डिस्काउंट, अब ₹2,500 देकर ले जाए घर

Realme Narzo 50 5G प्रोसेसर और डिस्प्ले

अब इस 5G स्मार्टफोन की प्रोसेसर की बात की जाए तो, आपको इस 5G स्मार्टफोन में Dimensity 810 5G processor प्रोसेसर देखने को मिल जाएगा. जो की ऑक्टा कोर सीपीयू और Mali-G57 MC2 GPU के साथ आता है, और बेहतरीन गेमिंग प्रदान करता है. इस 5G स्मार्टफोन की डिस्प्ले की बात की जाए तो, इस 5G स्मार्टफोन में 6.6 इंच की आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दी गई है. जो की 90 गीगाहर्टज के रिफ्रेश रेट और 600 निट्स की ब्राइटनेस के साथ आपको देखने को मिल जाएगी.

Realme Narzo 50 5G मिलेगा धांसू कैमरा

इस 5G स्मार्टफोन में आपको 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का डेप्ट सेंसर और ड्यूल एलईडी फ्लैश देखने को मिल जाएगी. इस 5G स्मार्टफोन में आपको 8 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर कैमरा देखने को मिल जाएगा, साथ ही साथ आपको रियलमी कंपनी द्वारा इस 5G स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी देखने को मिल जाएगा. इस 5G स्मार्टफोन के ऑपरेटिंग सिस्टम की बात की जाए तो, आपको इस 5G स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम और रियलमी यूआई 3.0 का सॉफ्टवेयर देखने को मिल जाएगा. इस 5G स्मार्टफोन को रियलमी कंपनी द्वारा दो कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है.

Realme Narzo 50 5G बैटरी और चार्जिंग टाइम

अब सबसे महत्वपूर्ण बात इस 5G स्मार्टफोन का बैटरी बैकअप कितना है, आपको बता दें इस 5G स्मार्टफोन में रियलमी कंपनी द्वारा 5000 mAh की बैटरी दी गई है, जो की 33 वाट के फास्ट चार्जर से चार्ज होती है. इस 5G स्मार्टफोन में आपको स्टीरियो स्पीकर से भी देखने को मिल जाएंगे. जिनकी मदद से आप अच्छी तरीके म्यूजिक को सुन पाएंगे, Realme Narzo 50 5G स्मार्टफोन में आपको टाइप सी 2.0 USB देखने को मिल जाती है. इस 5G स्मार्टफोन की वजन की बात की जाए तो, इस 5G स्मार्टफोन का कुल वजन 190 ग्राम है.

Realme Narzo 50 5G केवल खरीदो इतनी कीमत में

अब सबसे आखरी बात इस 5G स्मार्टफोन की भारतीय बाजार में कीमत कितनी है. आपको बता दें इस 5G स्मार्टफोन की कीमत ई-कॉमर्स वेबसाइट यानी अमेजॉन पर ₹13,999 है. लेकिन आप इस स्मार्ट फोन को अमेजॉन से ₹2000 सस्ता खरीद सकते हैं अमेजॉन पर दिए गए ऑफर्स का इस्तेमाल करके, अगर आप इस 5G स्मार्टफोन को अमेजॉन से खरीदते हैं तो आप इस 5G स्मार्टफोन को मात्र 11,999 में खरीद सकते हैं. अगर आप काफी समय से एक 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते थे कम कीमत में हैवी शानदार कैमरा और गेमिंग प्रोसेसर के साथ तो यह 5G स्मार्टफोन आपके लिए बिल्कुल फिट रहेगा.

Leave a Comment

Join Telegram Group